बुलेट सवार युवकों ने चुराया ट्रैक्टर

शुक्रवार रात्रि को अज्ञात चोरों ने फतेहाबाद रोड पर एक वर्कशाप में घुसकर एक ट्रैक्टर व अन्य कीमती सामान को चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 07:32 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 07:32 PM (IST)
बुलेट सवार  युवकों ने चुराया ट्रैक्टर
बुलेट सवार युवकों ने चुराया ट्रैक्टर

संवाद सूत्र, रतिया :

शहर में निरंतर बढ़ रहीं चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में दहशत देखने को मिल रही है। शुक्रवार रात्रि को अज्ञात चोरों ने फतेहाबाद रोड पर एक वर्कशाप में घुसकर एक ट्रैक्टर व अन्य कीमती सामान को चोरी कर लिया। वहीं वर्कशाप के समीप कार डीलर के शोरूम से भी चोरी करने का प्रयास किया गया। चोरी की घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई। और चोरी की घटना को अंजाम देने आए चार चोर बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। पुलिस मौके पर पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी।

वर्कशाप के संचालक हरभजन सिंह उसकी वर्कशाप में सेल-परचेज के लिए 5-6 ट्रैक्टर खड़े थे। चोरों ने पड़ोस की मोटर गैरेज की छत फांद कर ही उसकी वर्कशाप में प्रवेश किया और उन्होंने अंदर से ही बड़े गेट का ताला तोड़कर वर्कशाप में खड़ा ट्रैक्टर को चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि अज्ञात चोरों ने वहां पर खड़े अन्य ट्रैक्टरों से ही डीजल आदि निकाल लिया और उसके साथ-साथ दफ्तर में पड़ी अलमारी में तोडफ़ोड़ करते हुए पूरा सामान बिखेर दिया। इसके पश्चात ट्रैक्टर के अलावा एक अन्य ट्रैक्टर की बैटरी, एलसीडी व अन्य सामान चोरी कर कर ले गए।

------------------------

अग्रवाल मोटर्स का मुख्य गेट नहीं तोड़ पाए चोर :

जिस वर्कशॉप से ट्रैक्टर की चोरी हुई है। उसके साथ अग्रवाल मोटर्स है। उसमें कई महंगी गाड़ियां सेल-प्रचेज के लिए होती है। ट्रैक्टर चोरी करने से पहले चोरों ने गाड़ियों से चोरी का प्रयास किया। लेकिन अग्रवाल मोटर्स का मुख्य गेट नहीं तोड़ पाए।

chat bot
आपका साथी