बिल पास होने से रूके तो खराब लाइटें नहीं हुई ठीक, शहर में छाया अंधेरा

शहर में पिछले एक महीना से अंधेरा छाया हुआ है। स्ट्रीट लाइट

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Sep 2018 11:12 PM (IST) Updated:Sun, 09 Sep 2018 11:12 PM (IST)
बिल पास होने से रूके तो खराब लाइटें नहीं हुई ठीक, शहर में छाया अंधेरा
बिल पास होने से रूके तो खराब लाइटें नहीं हुई ठीक, शहर में छाया अंधेरा

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद

शहर में पिछले एक महीना से अंधेरा छाया हुआ है। स्ट्रीट लाइटें बंद हैं। मामूली से फाल्ट को नगर परिषद ठीक ही नहीं करवा पा रहा है। प्रधान से लेकर अधिकारी तक मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। मामला पुराने बिल पास न होने को लेकर उठ रहा है। पुराने बिल पास न होने के कारण अधिकारी नया काम करवाने से इंकार कर रहे हैं। अधिकारियों व प्रधान के बीच बिल पास न होने को लेकर विवाद छिड़ रहा है। इसी के चलते शहर की लाइटें ठीक नहीं हो पा रही है।

हालांकि प्रधान व अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को ठीक करवा दिया जाएगा। शहर के भट्टू रोड पर करीब दो किलोमीटर तक लगी स्ट्रीट लाइटें पिछले एक महीने से बंद हैं, इसी तरह रतिया मोड से सिरसा रोड तक स्ट्रीट लाइटें भी खराब पड़ी हैं। भट्टू रोड व सिरसा रोड पर तार टूटने के कारण लाइटें खराब हैं। अधिकारी जानबूझकर इन लाइटों को ठीक नहीं करवा रहे हैं। नगर परिषद में इन दिनों विवाद चल रहा है कि प्रधान बिजली के काम पास नहीं कर रहे हैं। प्रधान ने बिल इसलिए रोक रखे हैं कि बिल ज्यादा के बने हुए हैं जबकि इतना काम नहीं हुआ है। बिल पास न होने के कारण अधिकारी खराब पड़ी लाइट ठीक नहीं करवा रहे हैं। हालांकि अधिकारी व प्रधान इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं कोई भी बोलने को तैयार नहीं है।

--------

पार्षद भी चुप, जनता परेशान

भट्टू रोड व सिरसा रोड पर खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों का मुद्दा गरमाया हुआ है, लेकिन कोई पार्षद इसमें हस्तक्षेप नहीं कर रहा है। पिछले एक महीने से सबसे व्यस्त इलाके में अंधेरा छाया हुआ है और कोई भी पार्षद बोलने को तैयार नहीं है। इस रोड पर रात के समय पशु भी बैठे रहते हैं। इस कारण हादसा होने का भय बना रहता है।

-------

भट्टू रोड पर बरसात के कारण तार खराब हो गई थी, इसे नए खंभे लगाकर जोड़ा जाना है। जल्द ही भट्टू रोड व रतिया रोड पर स्ट्रीट लाइट को ठीक करवा दिया जाएगा।

- सुख¨वद्र धुड़िया

जेई, नगर परिषद

---------

स्ट्रीट लाइटें लंबे समय से खराब पड़ी है, मामला संज्ञान में है। फाल्ट है उसे ठीक करवाने के लिए जेई को कह दिया है। नया खंभा लगाया जाना है। बिजली बिल पास हो चुके हैं अब फिलहाल कोई विवाद नहीं है।

- दर्शन नागपाल

प्रधान, नगर परिषद फतेहाबाद

chat bot
आपका साथी