राजेंद्र घोटिया आत्महत्या मामले में स्वजनों का आरोप, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

संवाद सूत्र रतिया राजेंद्र घोटिया आत्महत्या प्रकरण में शुक्रवार को मृतक राजेंद्र के परि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:55 PM (IST)
राजेंद्र घोटिया आत्महत्या मामले में स्वजनों का आरोप, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
राजेंद्र घोटिया आत्महत्या मामले में स्वजनों का आरोप, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

संवाद सूत्र, रतिया :

राजेंद्र घोटिया आत्महत्या प्रकरण में शुक्रवार को मृतक राजेंद्र के परिजनों ने प्रेस कान्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि उसके पिता को कुछ लोगों ने जाल में फंसा कर करीब 2 करोड़ 8 लाख ऐंठ लिए थे। अब और बीस लाख रुपये की डिमांड की जा रही थी। जिसके चलते उसके पिता ने परेशान होकर आत्महत्या की है। स्वजनों ने आरोप लगाया की पुलिस उक्त मामले में आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही। अगर शीघ्र आरोपितों की गिरफ्तारी न हुई तो परिवार के लोग शहर वासियों के सहयोग से धरना प्रदर्शन करेंगे। वहीं मृतक राजेंद्र के भाई प्रह्लाद ने कहा अगर उन्हें न्याय न मिला तो उन्हें आत्मदाह करने पर मजबूर होना पड़ेगा।

जानकारी के अनुसार गत दिवस नहर कालोनी के टिबर व्यापारी राजेंद्र घोटिया की मौत हो गई थी। मौत के करीब 3 दिन पश्चात घोटिया के बेटे विकास ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया था कि कि उसके पिता के मोबाइल के देखने के पश्चात उन्हें पता चला था कि रतिया की एक महिला अको बाई उसकी बेटी गगन, बेटा आकाश, जयदेव, फतेहाबाद की महिला डिपल रानी, और फतेहाबाद महिला थाना में कार्यरत एएसआइ कर्म सिंह कर्मा ने उन्हें अपने जाल में फंसा रखा था। जिसके चलते उसके पिता ने आत्महत्या की थी। परिजनों ने मीडिया को राजेंद्र घोटिया की आत्महत्या से पहले रिकार्ड की गई वीडियो देते हुए बताया कि उसके पिता राजेंद्र ने वीडियो में बताया है कि वह उक्त लोगों से तंग आकर आत्महत्या कर रहे है।

शहर थाना अध्यक्ष रुपेश चौधरी से बात की तो उन्होंने बताया कि मामले में कोई लापरवाही नहीं बरती जा रही। मृतक राजेंद्र के बेटे विकास की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी