ट्रेन की चपेट में आने से इंजीनियर युवती की मौत

सराय ख्वाजा फाटक के नजदीक रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक इंजीनियर युवती की मौत हो गई। महिला की पहचान अनुष्का कोठारी के रूप में हुई है। सराय ख्वाजा फाटक के नजदीक रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक इंजीनियर युवती की मौत हो गई। महिला की पहचान अनुष्का कोठारी के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 05:59 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से 
इंजीनियर युवती की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से इंजीनियर युवती की मौत

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : सराय ख्वाजा फाटक के नजदीक रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक इंजीनियर युवती की मौत हो गई। महिला की पहचान अनुष्का कोठारी के रूप में हुई है। राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। 

मूल रूप से राजस्थान के कोटा जिले की रहने वाली 22 वर्षीय अनुष्का कोठारी फरीदाबाद सेक्टर सात में अपने चाचा मदन के साथ रहती थी। वह सराय ख्वाजा के समीप स्थित एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर नियुक्त थी। वह प्रतिदिन की तरह बृहस्पतिवार को सुबह घर से कंपनी जाने के लिए निकली थी। करीब 8:30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऑटो से उतर कर पैदल रेलवे लाइन पार कर रही थी, उसी वक्त वह दिल्ली की ओर से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे की वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसी दौरान अनुष्का की कंपनी के वर्कर अभिजीत उपाध्याय बाइक  चलाकर  ड्यूटी जा रहे थे। वह रेलवे लाइन पर भीड़ को देखकर रुक गया। उसने घायल अवस्था में अनुष्का को देखा और मोबाइल से कंपनी के लोगों को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर लोग मौके पर पहुंच गए। बुरी तरह घायल अनुष्का को लेकर सेक्टर-37 के निजी अस्पताल ले जाया गया, वहां प्राथमिक उपचार के बाद अनुष्का को नागरिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय अनुष्का की रास्ते में मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआइ सुदेश कुमारी ने बताया कि अनुष्का के पिता विजय कुमार को कोटा में घटना की जानकारी जानकारी दे दी गई है। कोटा से परिवार के लोग चल दिए हैं। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी