विवि के विकास में पूर्व छात्रों की अहम भूमिका: प्रो. दिनेश

कुलपति प्रो दिनेश कुमार ने पूर्व छात्रों को शुभकामनाएं दी तथा कहा कि ऐसे कार्यक्रमों को निरंतर रूप से आयोजित करने की आवश्यकता है ताकि उनका विश्वविद्यालय के प्रति जुड़ाव बना रहे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 09:04 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 09:04 PM (IST)
विवि के विकास में पूर्व छात्रों 
की अहम भूमिका: प्रो. दिनेश
विवि के विकास में पूर्व छात्रों की अहम भूमिका: प्रो. दिनेश

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : जेसी बोस (वाईएमसीए) विश्वविद्यालय में पूर्व छात्रों का मिलन समारोह आयोजित किया गया। इसमें वर्ष 1989 से 1993 के बीच उत्तीर्ण होने वाले छात्र शामिल हुए। सभी पूर्व छात्र 25 वर्ष पूरे होने पर स्वर्ण जयंती मनाने के लिए एकत्रित हुए थे। जेसी बोस विश्वविद्यालय ने एक संस्थान के रूप में अपने 50वें वर्ष में भी प्रवेश किया है। पूर्व छात्रों ने इसके लिए कुलपति प्रो.दिनेश कुमार से मुलाकात कर बधाई दी तथा विश्वविद्यालय में चल रहे कार्यक्रमों, सुविधाओं तथा भावी योजनाओं की जानकारी ली।

कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने पूर्व छात्रों को शुभकामनाएं दी तथा कहा कि ऐसे कार्यक्रमों को निरंतर रूप से आयोजित करने की आवश्यकता है ताकि उनका विश्वविद्यालय के प्रति जुड़ाव बना रहे और विश्वविद्यालय को भी लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि पूर्व छात्र विश्वविद्यालय के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने संस्थान एवं पूर्व छात्रों के बीच जुड़ाव को और अधिक सक्रिय एवं प्रासंगिक बनाने की जरूरत पर बल देते हुए कहा कि विश्वविद्यालय द्वारा नया एलुमनाई पोर्टल तैयार किया गया है, जिस पर संस्थान से जुड़े पूर्व छात्र खुद को पंजीकृत कर सकते हैं। इस दौरान पूर्व छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में पौधारोपण भी किया।

chat bot
आपका साथी