बुखार, खांसी, जुकाम हो तो टोल फ्री नंबर पर करें कॉल

नगर निगम और स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के तहत बृहस्पतिवार को कोरोना से बचाव के मुद्दे पर वेब बैठक आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 08:08 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:16 AM (IST)
बुखार, खांसी, जुकाम हो तो 
टोल फ्री नंबर पर करें कॉल
बुखार, खांसी, जुकाम हो तो टोल फ्री नंबर पर करें कॉल

जासं, फरीदाबाद : नगर निगम और स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के तहत बृहस्पतिवार को कोरोना से बचाव के मुद्दे पर वेब बैठक आयोजित की गई। ऑनलाइन हुई बैठक से निगमायुक्त डॉ. यश गर्ग, स्मार्ट सिटी की सीईओ गरिमा मित्तल के साथ ही कई पार्षद भी जुड़े। बैठक में मेंटल हेल्थ प्रोग्राम पर भी विस्तार से चर्चा की गई।

बता दें कि जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, हालांकि ठीक होने वालों की भी बड़ी संख्या है। कई घरों में बच्चे संक्रमित हैं। ऐसे में लोग घर बैठे राहत पाने को मोबाइल फोन के माध्यम से हेल्प लाइन नंबर पर बातचीत करके सलाह ले सकते हैं। वेब बैठक में वार्ड तीन के पार्षद जसवीर खटाना ने महत्वपूर्ण जानकारी दी। यह है टोल फ्री नंबर

आप अगर बुखार, जुकाम, खांसी होने पर विशेषज्ञ चिकित्सक से बातचीत कर सलाह लेना चाहते हैं, तो टोल फ्री नंबर 0124-6811070 पर संपर्क करें। परिवार में कोई सदस्य मानसिक अवसाद से परेशान है, तो आप 9555400900 पर बातचीत कर सकते हैं। आप 24 घंटे किसी भी समय मनोचिकित्सक तथा काउंसलर से मार्गदर्शन ले सकते हैं। बहुत से लोग होम क्वारंटाइन हैं। ऐसे लोगों को घर बैठे फोन करके विशेषज्ञ चिकित्सक से सलाह का मौका मिल रहा है।

-डॉ. यश गर्ग, निगमायुक्त।

chat bot
आपका साथी