पुरानी रंजिश में तीन युवकों ने 12वीं के छात्र को चाकुओं से गोदा

फोटो एफआरडी 19 : चाकू लगने घायल छात्र आयुष अस्पताल में भर्ती। जागरण - घायल अवस्था में छात्र सर्वोदय अस्पताल में भर्ती जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: सेक्टर-

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 06:42 PM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 06:42 PM (IST)
पुरानी रंजिश में तीन युवकों ने 12वीं के छात्र को चाकुओं से गोदा
पुरानी रंजिश में तीन युवकों ने 12वीं के छात्र को चाकुओं से गोदा

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: सेक्टर-8 की मार्केट में पुरानी रंजिश के चलते तीन युवकों ने चाकुओं से हमला कर 12वीं के छात्र को घायल कर दिया। छात्र को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने जानलेवा हमले की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। हमलावरों की हिम्मत इस कदर बढ़ी हुई थी कि उन्होंने अस्पताल में जाकर छात्र के ताऊ को चोट मारकर घायल कर दिया।

सेक्टर-7 निवासी अनिल शर्मा का बेटा आयुष एक निजी स्कूल की 12वीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि पिछले महीने उसका कुछ युवकों के साथ झगड़ा हो गया था। इस पर आसपास के लोगो ने फैसला करा दिया था। शनिवार को वह स्कूल से प्रायोगिक परीक्षा देने के बाद दोपहर 12.30 बजे घर आया था। इस के बाद दोस्त राहुल कार में सीएनजी भरवाने के लिए अपने साथ ले गया।

शिकायत के अनुसार रास्ते में सेक्टर-8 की मार्केट में स्कूल के साथी खड़े थे। उनसे मिलने के लिए उसने कार रोक ली। आरोप है कि इस दौरान स्कूल के ही हरीश व निखिल और मुकुल वहां आए और अभद्र व्यवहार करने लगे। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी और चाकू से पेट पर कई बार वार कर मौके से भाग गए। एक युवक ने आयुष को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों को सूचना मिलने पर उन्होंने सर्वाेदय अस्पताल में भर्ती करा दिया। सेक्टर-8 की मार्केट में छात्र आयुष को चाकू मारकर घायल करने वाले मामले में पुलिस ने सिही निवासी हरीश, निखिल व मुकुल के खिलाफ जान लेवा हमला के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

- महेश कुमार, प्रभारी थाना सेक्टर-7 थाना

chat bot
आपका साथी