अंतर्कलह : तिगांव में टिकट को लेकर विरोध सामने आया

By Edited By: Publish:Thu, 21 Aug 2014 01:04 AM (IST) Updated:Thu, 21 Aug 2014 01:04 AM (IST)
अंतर्कलह : तिगांव में टिकट को लेकर विरोध सामने आया

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद :

विधानसभा चुनाव में टिकटों को लेकर भाजपा में अंतर्विरोध खुलकर सामने आने लगा है। पहले फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र को लेकर भाजपा सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को विरोध झेलना पड़ा था। अब गुर्जर को उनके अपने विधानसभा क्षेत्र तिगांव में विरोध का सामना करना पड़ा। तिगांव के लोगों ने बुधवार को गुर्जर से मुलाकात कर कहा कि वह पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेता जगत सिंह नागर को टिकट दिलवाएं।

तिगांव विधानसभा क्षेत्र से गुर्जर के बेटे देवेंद्र चौधरी टिकट के प्रमुख दावेदारों में से एक हैं। यही वजह है कि बुधवार को जगत सिंह नागर के समर्थन में गुर्जर के समक्ष शक्ति प्रदर्शन किया। इसमें विधानसभा क्षेत्र के कई प्रमुख लोग शामिल थे। उन्होंने गुर्जर को स्पष्ट तौर पर बता दिया कि जगत सिंह नागर ने सदैव क्षेत्र के लोगों के सुख-दुख में अपनी भागेदारी निभाई और लोगों की समस्याओं को दूर करवाने का प्रयास किया है। लोगों ने गुर्जर को विश्वास दिलाया कि अगर भाजपा पार्टी जगत सिंह नागर को प्रत्याशी बनाती है तो वह उन्हे भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजेंगे। गुर्जर ने कहा कि वह उनकी इस माग को पार्टी हाईकमान तक पहुचाएंगे और नागर को टिकट देने की हाईकमान से पूरी सिफारिश करेंगे। इस मौके पर सूबेदार ज्ञानचंद नागर जसाना, मास्टर रतिचंद, सूबेदार नत्थीराम, विक्रम नागर, रघुबीर जैलदार, बाबू अधाना, योगेन्द्र नागर, हरिचंद नागर, करतार, राजेंद्र, धर्मबीर नागर, जयवीर नागर, भगत सिंह, बीरपाल नागर, देवीराम बघेल कौराली, महावीर ढहकौला, महेद्र अल्लीपुर, चौ. दया मंधावली, टीकाराम, जयचंद नीमका, श्यामबीर, खुशीराम, नेपाल बहादुरपुर, बदरौला के पूर्व सरपंच गजराज, तेजवीर बहादुरपुर, रणवीर बिधूड़ी, विकास स्वामी व प्रदीप नागर आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

गौरतलब है कि इससे पहले फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रवेश मेहता के समर्थन में लोगों ने गुर्जर के समक्ष शक्ति प्रदर्शन किया था। इस क्षेत्र से गुर्जर के बेहद नजदीकी विपुल गोयल टिकट के प्रमुख दावेदारों में शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी