जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे को लेकर हिदू महासभा ने सौंपा ज्ञापन

अखिल भारतीय हिदू महासभा के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष आरके शर्मा की अध्यक्षता में उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को खत्म करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 05:02 AM (IST) Updated:Tue, 16 Jun 2020 05:02 AM (IST)
जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे को लेकर हिदू महासभा ने सौंपा ज्ञापन
जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे को लेकर हिदू महासभा ने सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, भिवानी : कश्मीर घाटी में सरपंच अजय भारती पंडित की आतंकवादियों द्वारा की गई निर्मम हत्या के बारे में अखिल भारतीय हिदू महासभा के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष आरके शर्मा की अध्यक्षता में उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को खत्म करने की मांग की।

हिदू महासभा के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष आरके शर्मा ने कश्मीर घाटी में सरपंच अजय पण्डित की आतंकवादियों द्वारा की गई निर्मम हत्या की कड़े शब्दों में निदा की। मृतक के परिवार की आर्थिक मदद एवं संरक्षण की मांग की। जिला अध्यक्ष कृष्ण नंबरदार ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्र सरकार से मांग की है कि सरपंच के हत्यारों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार किया जाए। परिजनों को कम से कम एक करोड़ रूपये की मदद की जाए व एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। उन्होंने कहा कि कश्मीर पण्डितों को अपनी आत्म सुरक्षा के लिए आधुनिक हथियार उपलब्ध करवाएं तथा कश्मीरी पण्डितों को कश्मीर वैली में उनकी अलग से कालोनियां बसाई जाएं और आतंकवाद का जड़मूल से खात्मा किया जाए।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री राजकुमार तालू, स्वराज सेना के प्रदेशाध्यक्ष संजीव जोशी, प्रदेश संगठन मंत्री प्रदीप भारद्वाज, जिला संगठन मंत्री मुकेश उमरावत, विनोद नौरंगाबाद, अधिवक्ता अरवींद शर्मा लोहानी, रणविजय सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी