अब तक 242 हुए ठीक, वीरवार को आए 5 नए कोरोना मरीज

जिले में जहां अब तक 242 मरीजों ने कोरोना वायरस को हराने में कामयाबी हासिल की है वहीं वीरवार को कोरोना पॉजिटिव के पांच नए केस सामने आए हैं। इनमें से 4 लोहारू से व एक डीसी कालोनी भिवानी से है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 07:09 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 07:09 AM (IST)
अब तक 242 हुए ठीक, वीरवार को आए 5 नए कोरोना मरीज
अब तक 242 हुए ठीक, वीरवार को आए 5 नए कोरोना मरीज

जागरण संवाददाता, भिवानी: जिले में जहां अब तक 242 मरीजों ने कोरोना वायरस को हराने में कामयाबी हासिल की है, वहीं वीरवार को कोरोना पॉजिटिव के पांच नए केस सामने आए हैं। इनमें से 4 लोहारू से व एक डीसी कालोनी भिवानी से है। एक कोरोना पॉजिटिव की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जो कि लोहारू से है। अब तक जिले में कुल 467 कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जिसमें से 242 ठीक हो चुके हैं। अब जिले में कोरोना के 222 एक्टिव केस हैं। खबर लिखे जाने तक वीरवार को जिले से 250 सैम्पल लिए जा चुके हैं।

सिविल सर्जन डा. जितेन्द्र कादयान ने बताया कि लोहारू के वार्ड न. 10 से एक 30 वर्षीय व्यक्ति, उसकी 27 वर्षीय पत्नी व उनकी 2 वर्षीय बेटी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। यह व्यक्ति रंग-रोगन का कार्य करता है। ये 26 जून को फरीदाबाद गए थे और वहां चार दिन रुककर वापस आए थे। सीएचसी लोहारू कैम्पस से में रह रही भिवानी के जालान अस्पताल की 36 वर्षीय स्टाफ नर्स को भी कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मिली है। डीसी कालोनी भिवानी से एक 42 वर्षीय व्यक्ति है, जो कि बीटीएम मिल का वर्कर है। वह कोरोना पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आया था।

उधर, पहले से कोरोना पॉजिटिव लोहारू के वार्ड नंबर 3 से 28 वर्षीय व्यक्ति की दोबारा रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिविल सर्जन डा. जितेन्द्र कादयान ने बताया कि अगर कोई भी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति अपने घर पर होम आइसोलेट नहीं रह सकता तो उसे घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है, उसे विभाग द्वारा बनाये गये कोविड केयर सेंटर में रखा जाएगा। सिविल सर्जन ने जिलावासियों को यह भी आश्वासन दिया कि होम आइसोलेट किए गए किसी भी मरीज को किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी। खबर लिखे जाने तक वीरवार को जिले से 250 सैंपल लिए जा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी