संघर्ष समिति की जिलास्तरीय बैठक आज, जंतर मंतर पर 21 को करेंगे प्रदर्शन

बाढड़ा : जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा इस माह के 16 दिसंबर को बाढड़ा कस्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 11:23 PM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 11:23 PM (IST)
संघर्ष समिति की जिलास्तरीय बैठक आज, जंतर मंतर पर 21 को करेंगे प्रदर्शन
संघर्ष समिति की जिलास्तरीय बैठक आज, जंतर मंतर पर 21 को करेंगे प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बाढड़ा :

जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा इस माह के 16 दिसंबर को बाढड़ा कस्बे के किसान भवन में जिलास्तरीय बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक में जसैया शिक्षण संस्था निर्माण में सहयोग देने वाले दानदाताओं का अभिनंदन कर 21 दिसंबर को दिल्ली के जंतर मंतर पर आयोजित होने वाले प्रदर्शन में प्रत्येक घर से एक व्यक्ति की भागीदारी के लिए प्रचार अभियान की जिम्मेवारी सौंपेगी। यह निर्णय जाट आरक्षण संघर्ष समिति जिलाध्यक्ष राजकुमार हड़ौदी की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को आयोजित बैठक में लिया गया।

समिति के राज्य सचिव विद्यानंद हंसावास ने बताया कि जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने किसानों के मसीहा सर छोटूराम की याद में जसैया में अंतरराष्ट्रीय स्तर का शिक्षण संस्थान निर्माण शुरु किया है। जिसमें गरीब घरों के बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त करेंगे और अपने सपने को पूरा कर पाएंगे। विद्यानंद हंसावास ने कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार जाट आरक्षण मुद्दे, निर्दोषों को लंबित मामलों से बरी करने सहित अन्य मांगों को लेकर झूठे आश्वासन दे चुकी है। अब सरकार के वायदों से विश्वास उठ चुका है।

इन मांगों को लेकर 16 दिसंबर को बाढड़ा कस्बे में जिला स्तरीय बैठक आयोजित की जाएगी। इसके अलावा 21 दिसंबर को दिल्ली के जंतर मंतर पर होने वाले राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन में सफल बनाने व इसके लिए प्रत्येक गांव से बुजुर्गो, युवाओं के जत्थों की भागीदारी के लिए प्रचार अभियान की जिम्मेवारियां सौंपी जाएगी।

बैठक में किसान नेता कमल ¨सह मांढी, आरक्षण संघर्ष समिति जिला उपाध्यक्ष कप्तान भीम ¨सह द्वारका, राज्य सचिव विद्यानंद हंसावास, महासचिव होशियार ¨सह काकड़ौली, हलकाध्यक्ष प्रदीप बाढड़ा, सुखबीर धनासरी, युवा हलकाध्यक्ष संदीप सांगवान, कोषाध्यक्ष उमेद ¨सह, राजेंद्र डोहकी, रणधीर ¨सह, मंदीप उमरवास, लीलाराम, पूर्व सरपंच ओमप्रकाश इत्यादि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी