सेक्टर 9 और 9ए में सवा करोड़ रुपये की लागत से सड़कों का होगा सुधार

??? ?? ?????? 9 ? 9? ??????? ?? ????????? ??? ?? ????????? ?????? ?????? ????? ?? ???????? ?????? ?? ?????? ???? ????? ?? ????? ??? ????? ?? ?????? ?? ???? 8 ??? ????? ?? ???? ?? ??? ?? ????? ?? ???????? ???? ?? ?????? ????? ?? ????????????? ???? ????? ?????? ????? ???? ?? ?????? ?????

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 05:38 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 05:38 PM (IST)
सेक्टर 9 और 9ए में सवा करोड़ रुपये की लागत से सड़कों का होगा सुधार
सेक्टर 9 और 9ए में सवा करोड़ रुपये की लागत से सड़कों का होगा सुधार

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

शहर के सेक्टर 9 व 9ए क्षेत्र के डिवाइ¨डग रोड पर नवनिíमत मर्हिष दयानंद द्वार का लोकार्पण रविवार को विधायक नरेश कौशिक ने किया। नगर परिषद के माध्यम से करीब 8 लाख रुपये की लागत से बने इस द्वार के लोकार्पण अवसर पर विधायक कौशिक का सेक्टरवासियों सहित वार्ड पार्षद जसबीर सैनी ने स्वागत किया।

विधायक कौशिक ने उपस्थित सेक्टरवासियों से रूबरू होते हुए कहा कि सेक्टर 9 व 9ए में नगर परिषद के माध्यम से सुंदरीकरण की दिशा में कदम बढ़ाते हुए करीब 25 लाख रुपये की लागत से तीन स्वागत द्वार बनाए जा रहे हैं और सेक्टर के प्रवेश द्वार के रूप में मर्हिष दयानंद स्वागत द्वार का शुभारंभ करने के बाद दो और द्वार भी जल्द ही सेक्टरवासियों को सर्मिपत किए जाएंगे। विधायक ने कहा कि हलके के लोगों को आधारभूत ढांचागत सुविधाएं प्रदान करने के साथ ही क्षेत्र के सुंदरीकरण के रूप में उठाए जा रहे कदमों को भी प्राथमिकता दी जा रही है।

विधायक नरेश कौशिक ने लोगों से बातचीत करते हुए बताया कि सेक्टर 9 व 9ए में सड़कों का नवीनीकरण कार्य जल्द ही होगा। करीब सवा करोड़ रुपये की लागत से सेक्टर की सभी सड़कों का सुधारीकरण करते हुए नवीन रूप दिया जाएगा ताकि क्षेत्र के लोगों को आवागमन में कोई परेशानी न हो। उन्होंने बताया कि विकास योजनाओं को पूरा करने के लिए सरकार की ओर से पर्याप्त धनराशि मुहैया कराई जा रही है। गुणवत्तपरक कार्य को सुनिश्चित करने के लिए सरकार द्वारा प्रशासनिक स्तर पर भी पूरी पारर्दिशता बरती जा रही है।

इस मौके पर पार्षद जसबीर सैनी, दिनेश शेखावत, कृष्ण चंद्र, एसएन कपूर, आरएन शेख, सूबे ¨सह, हरीश जोशी, प्रवीण, वीरपाल तंवर, राजेश खत्री, राम ¨सह, रामगोपाल, दीपक शर्मा, डा. नरेश शर्मा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी