सब्जी मंडी के सामने लगी रेहड़ियों को खदेड़ा, सामान किया जब्त

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: नगर परिषद की ओर से मंगलवार दोपहर बाद झज्जार रोड पर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Jul 2018 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jul 2018 11:49 PM (IST)
सब्जी मंडी के सामने लगी रेहड़ियों को खदेड़ा, सामान किया जब्त
सब्जी मंडी के सामने लगी रेहड़ियों को खदेड़ा, सामान किया जब्त

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: नगर परिषद की ओर से मंगलवार दोपहर बाद झज्जार रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अभियान के तहत सब्जी मंडी के सामने सड़क पर रेहड़ी लगाने वालों को खदेड़ा गया तथा उनका सामान भी जब्त किया गया। नगर परिषद की इस कार्रवाई का रेहड़ी संचालकों ने खासा विरोध किया लेकिन नप की टीम के सामने उनकी नहीं चल सकी। नप की टीम को देखकर कुछ लोग तो अपनी रेहड़ी के सामने मौके से तुरत रफू चक्कर हो गए। लोगों ने नप कर्मचारियों के सामने दुखड़ा भी रोया कि वे रेहड़ी लगाकर ही अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहे है। अगर उन्हे यहा से भी खदेड़ दिया गया तो वे कहा जाएंगे। उन्होंने नप से इस तरह की कार्रवाई न करने की माग की, मगर नप अधिकारियों ने चेतावनी दी कि अगर भविष्य में यहा पर रेहड़ी लगाई तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और चालान भी कर दिया जाएगा। कूड़ा फैलाते है रेहड़ी संचालक, फैलती है गंदगी, नाले हो जाते हैं जाम:

दरअसल नगर परिषद को पिछले काफी समय शिकायतें मिल रही थी कि झज्जार रोड पर सब्जी मंडी के सामने भारी संख्या में लोग रेहड़ी लगाते है। ये लोग कूड़ा सड़क पर ही फेंक देते है। यह कूड़ा नालों में चला जाता है जिससे नाले जाम हो जाते है। इस कारण ही झज्जार रोड पर बरसात के समय पानी भर जाता है। लोगों की शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए मंगलवार को रेहड़ी संचालकों को खदेड़ा गया है।

----------

सब्जी मंडी के सामने भारी संख्या में रेहड़ी सड़क पर लगती है। ये नालों में कूड़ा फेंक देते है। रेहड़ी संचालकों को सड़क पर रेहड़ी न लगाने के निर्देश दिए थे। इसीलिए कार्रवाई करते हुए उन्हे खदेड़ा गया है। सतपाल सैनी, सफाई निरीक्षक, नगर परिषद।

chat bot
आपका साथी