गवाह को बीच रास्ते रोक मारपीट की, जान से मारने की धमकी

तेजी मंडी में एक मकान पर गोली चलाने के मामले में गवाह को गवाही देने से रोकने के लिए जहां उसे रोक कर मारपीट की गई वहीं उसे जान से मारने की धमकी तक दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 06:59 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:59 AM (IST)
गवाह को बीच रास्ते रोक मारपीट की, जान से मारने की धमकी
गवाह को बीच रास्ते रोक मारपीट की, जान से मारने की धमकी

- अगस्त 2019 में एक घर पर बदमाशों ने चलाई थी गोलियां, इसी मामले में थी गवाही

जागरण संवाददाता, अंबाला : तेजी मंडी में एक मकान पर गोली चलाने के मामले में गवाह को गवाही देने से रोकने के लिए उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने मोनू की शिकायत पर अमन कुमार, सागर व सौरव के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मोनू निवासी तेली मंडी अंबाला छावनी ने बताया कि उस पर अमन कुमार उर्फ बांट निवासी खटीक मंडी व उसके भाई अभिषेक ने गोली चलाई थी। अगस्त 2019 में इसका मामला भी कैंट थाने में दर्ज हुआ था। इसी मामले में उसकी गवाही थी। एक जुलाई को रात के समय अपनी दुकान पर था। एक्टिव पर पानी की बोतल लेने के लिए घर जा रहा था। रास्ते में ही अमर बांट, सागर व सौरव ने उसकी एक्टिवा को रोका और हाथापाई शुरू कर दी। साथ ही कहा कि यदि कोर्ट में गवाही दी तो हाथ-पैर तोड़ देंगे और गोली मार देंगे। उसने अपने पिता को फोन किया। मौके पर पहुंचकर कारण पूछा तो कहा कि उनका बेटा (मोनू) मुखबिरी करता है। पुलिस ने शिकायत पर अमन बांड, सागर, सौरव के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी