डिवाइडर पर खड़े तीन लड़कों पर चढ़ी कार, एक की मौत

संवाद सहयोगी, मुलाना(अंबाला) : नेशनल हाईवे 344 पर शिव मंदिर के सामने एक तेज गति की कार डिवाइडर पर खडे़ तीन युवकों पर चढ़ा गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 01:12 AM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 01:12 AM (IST)
डिवाइडर पर खड़े तीन लड़कों पर चढ़ी कार, एक की मौत
डिवाइडर पर खड़े तीन लड़कों पर चढ़ी कार, एक की मौत

संवाद सहयोगी, मुलाना(अंबाला) : नेशनल हाईवे 344 पर शिव मंदिर के सामने एक तेज गति की कार ने अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर खड़े तीन लड़कों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक 15 वर्षीय लड़के की मौत हो गई और दो लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब ग्रामीण शाम को नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में मृत गाय को मार्ग से हटा रहे थे। कार चालक हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कार की नंबर प्लेट मौके पर टूट गई। मुलाना पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी।

जानकारी अनुसार अंश वर्मा (लगभग 15 वर्ष) निवासी मुलाना अपने दो दोस्तों के साथ नेशनल हाईवे पार करने के लिए शिव मंदिर मुलाना के सामने डिवाइडर पर खड़े होकर ट्रैफिक कम होने का इंतजार कर रहे था। वहीं शाम को हुए हादसे में मृत गाय को हटाने के लिए मार्ग पर ग्रामीण गाय को साइड में करने में जुटे हुए थे। तभी अंबाला की तरफ से एक तेज गति की कार अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर पर जा चढ़ी, जिसने डिवाइडर पर खड़े तीनों लड़कों को अपनी चपेट में ले लिया। तीनों लड़कों को लहूलुहान हालत में ग्रामीणों ने अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डाक्टर ने अंश वर्मा को मृत घोषित करार दिया। कार चालक हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी