गोलीकांड : आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस, चार अभी भी फरार

चार दिसंबर को तोपखाना क्षेत्र में जीतू मनीष व सचिन उर्फ सोनू पर हुई ताबड़तोड़ फायरिग के मामले में चार आरोपित अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस ने पंडित उर्फ शम्मी को गिरफ्तार किया है लेकिन अन्य आरोपितों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 09:10 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 09:10 AM (IST)
गोलीकांड : आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस, चार अभी भी फरार
गोलीकांड : आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस, चार अभी भी फरार

जागरण संवाददाता, अंबाला : चार दिसंबर को तोपखाना क्षेत्र में जीतू, मनीष व सचिन उर्फ सोनू पर हुई ताबड़तोड़ फायरिग के मामले में चार आरोपित अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस ने पंडित उर्फ शम्मी को गिरफ्तार किया है, लेकिन अन्य आरोपितों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि दावा किया जा रहा है कि आरोपितों तक जल्द ही पुलिस अपनी पहुंच बना लेगी।

गौर हो कि जमानत पर बाहर आए जीतू, मनीष व सचिन उर्फ सोनू पर बदमाशों ने चार दिसंबर को तोपखाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिग कर दी थी। इस फायरिंग में तीनों घायल हो गए थे, जिनको अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां से जीतू व मनीष की गंभीर हालत देखते हुए सेक्टर 32 चंडीगढ़ स्थित अस्पताल रेफर किया गया था, जबकि सोनू को छावनी अस्पताल में दाखिल कर लिया गया था।

पुलिस ने सोनू की शिकायत पर आरोपितों सौरव उर्फ माऊ, अर्जुन उर्फ अज्जू, पंडित उर्फ शम्मी, रणधीर और अमन उर्फ गप्पू के खिलाफ मामला दर्ज किया था। अभी तक शम्मी ही पुलिस के हत्थे चढ़ पाया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस साइबर सैल से भी मदद ले रही है।

दूसरी ओर पुलिस ने मौके से नौ खोल बरामद किए हैं, जबकि 7.6 एमएम की गोलियां चलाई गई हैं। तस्करी कर यह असलहा अंबाला तक लाया गया और पीड़ितों की रेकी कर इस वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि अभी पुलिस अन्य चार आरोपितों की तलाश में है, जबकि अभी यह सभी फरार चल रहे हैं।

इस बारे में अंबाला कैंट सदर थाना के एसएचओ सुनील कुमार का कहना है कि अभी तक शम्मी ही गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी