ओएलएक्स पर मोबाइल बेचने की एवज में ठगे साढ़े 37 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, अंबाला : ओएलएक्स पर महंगा फोन खरीदना छावनी के डिफेंस एक्लेव निवासी पंकज कुमार को महंगा पड़ गया। आरोप है कि नई दिल्ली में रहने वाले विकास ने उससे अलग-अलग किश्तों में यह रकम वसूल की है। प

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 02:18 AM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 02:18 AM (IST)
ओएलएक्स पर मोबाइल बेचने की एवज में ठगे साढ़े 37 हजार रुपये
ओएलएक्स पर मोबाइल बेचने की एवज में ठगे साढ़े 37 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, अंबाला : ओएलएक्स पर महंगा फोन खरीदना छावनी के डिफेंस एक्लेव निवासी पंकज कुमार को महंगा पड़ गया। आरोप है कि नई दिल्ली में रहने वाले विकास ने उससे अलग-अलग किश्तों में यह रकम वसूल की है। पीड़ित पंकज ने मामले की शिकायत एसपी को दी है। इसके आधार पर मंगलवार को महेश नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पंकज ने बताया कि वह ओएलएक्स पर अच्छा फोन देख रहा था। इसी बीच 12 दिसंबर को नई दिल्ली के विकास द्वारा मोबाइल फोन बेचने के लिए डाली गई पोस्ट को देखा। उसने विकास से संपर्क किया तो विकास ने उसे अलग-अलग फोन नंबरों से उससे बातचीत की। पंकज ने उससे कहा कि उनकी आमने-सामने मुलाकात नहीं हो सकती क्योंकि वह दिल्ली कैंट में सर्विस करता है। उसने वाट्सअप के जरिए विश्वास जीतने के लिए अपना आधार कार्ड, कैंटीन स्मार्ट दिखाया और कुरियर के जरिए ही मोबाइल फोन पैसे आने पर भेज देने की बात कही। इसके बाद उसने अपने एसबीआइ अकाउंट से पहले 11 हजार, दूसरी बार 12 हजार, तीसरी बार 9150 रुपये और चौथी बार 5150 रुपये पेमेंट भेज दी। इसके बाद आरोपित ने उसका फोन नहीं उठाया और न ही फोन भेजा।

chat bot
आपका साथी