वैष्णों देवी के लिए रोडवेज की बस सर्विस बंद, श्रद्धालु परेशान

मां वैष्णों देवी के दरबार में जाने वाले श्रद्धालु परेशान हैं। ये बसें जम्मू कश्मीर में कटरा की बजाए पठानकोट तक का रूट तय कर रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Aug 2019 07:23 AM (IST) Updated:Fri, 09 Aug 2019 07:23 AM (IST)
वैष्णों देवी के लिए रोडवेज की बस सर्विस बंद, श्रद्धालु परेशान
वैष्णों देवी के लिए रोडवेज की बस सर्विस बंद, श्रद्धालु परेशान

जागरण संवाददाता, अंबाला : जम्मू एंड कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था के चलते हरियाणा परिवहन विभाग ने अंबाला रोडवेज डिपो के साथ-साथ पूरे प्रदेश की 18 बसों को कटरा जाने से रोक दिया है। यह सभी बसें छावनी के अंतर राज्यीय बस स्टैंड से होकर गुजरती थीं। ऐसे में मां वैष्णों देवी के दरबार में जाने वाले श्रद्धालु परेशान हैं। ये बसें जम्मू कश्मीर में कटरा की बजाए पठानकोट तक का रूट तय कर रही हैं।

श्रद्धालुओं के मुताबिक, करीब आठ से नौ घंटे का सफर अंबाला से जम्मू तक बस तय करती है। अब ये बसें जम्मू से 100 किलोमीटर पहले पठानकोट तक ही जा रही है। ऐसे में आगे टैक्सी या फिर बस से आने-जाने में दिक्कत बढ़ेगी। कई श्रद्धालुओं को अपना कार्यक्रम रोडवेज की बस सर्विस बंद होने के चलते बीच में रद करना पड़ा है।

अंबाला रोडवेज के अधिकारियों के मुताबिक, सभी बसों को सुरक्षा कारणों के चलते बंद किया गया है। जब तक रोडवेज हेडक्वार्टर की ओर से नए आदेश नहीं आ जाते तब यह बस सर्विस बंद रहेगी। अधिकारियों का कहना है कि बस में तकरीबन मां वैष्णों के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालु ही होते थे, इससे रोडवेज को मुनाफा भी हो रहा था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी