पीटीआइ ने रोष मार्च निकाल विधायक गोयल को सौंपा मांगपत्र

हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति की ओर से सोमवार को छावनी में गृहमंत्री अनिल विज और असीम गोयल को मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 10:33 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 10:33 AM (IST)
पीटीआइ ने रोष मार्च निकाल विधायक गोयल को सौंपा मांगपत्र
पीटीआइ ने रोष मार्च निकाल विधायक गोयल को सौंपा मांगपत्र

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति की ओर से सोमवार को छावनी में गृहमंत्री अनिल विज और असीम गोयल को मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। पीटीआइ रोष मार्च निकालते हुये ज्ञापन सौंपने के लिये पहुंचे और अपनी मांगों पूरी करवाने का आग्रह किया। इसके साथ ही 29वें दिन क्रमिक अनशन पर गुरदेव सिंह, करनैल सिंह, पंकज जोहर, सुभाष शर्मा जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर रहे।

शारीरिक शिक्षा संघर्ष समिति अंबाला के अध्यक्ष भूपिदर सिंह ने कहा कि 1983 पीटीआइ को तुरंत प्रभाव से बहाल किया जाए। पीटीआइ निकाले जाने के विरोध में शहर में गैलेक्सी माल से असीम गोयल विधायक के निवास स्थान तक रोष मार्च निकाला और उन्हें बहाली संबंधी बात को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने संबंधी मांग पत्र दिया। उसके बाद गृहमंत्री अनिल विज के निवास स्थान शास्त्री कॉलोनी पर अपनी बहाली संबंधी मांगों को लेकर नारे लगाए और ज्ञापन सौंपा। विरोध प्रदर्शन में सर्व कर्मचारी संघ, हरियाणा अध्यापक संघ, राजकीय अनुसूचित जाति संघ, हसला, राजकीय प्राथमिक संघ, कला अध्यापक संघ, हरियाणा रोडवेज यूनियन ने समर्थन दिया।

chat bot
आपका साथी