श्रीराम वनवास के मंचन ने दर्शकों को किया भावुक

श्री बांके बिहारी रामलीला क्लब द्वारा नावल्टी चौक पर मंचित रामलीला में शनिवार को राम वनवास का मंचन किया गया। दशरथ के पुत्र वियोग को कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में पेश कर दर्शकों को भावुक कर दिया। इस दौरान लक्ष्मण द्वारा वनवास के लिए बड़े भाई राम के साथ जाने के लिए भातृत्व धर्म व सीता का पत्नी धर्म दर्शकों को जीवन के विभिन्न चरित्रों की गरिमा से अवगत करा रहा था। चेयरमैन बृजलाल ¨सगला, प्रधान देवेन्द्र गुप्ता हैप्पी ने बताया कि जिस प्रकार भव्य रामलीला मंचन लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 01:34 AM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 01:34 AM (IST)
श्रीराम वनवास के मंचन ने दर्शकों को किया भावुक
श्रीराम वनवास के मंचन ने दर्शकों को किया भावुक

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर :

श्री बांके बिहारी रामलीला क्लब द्वारा नावल्टी चौक पर मंचित रामलीला में शनिवार को राम वनवास का मंचन किया गया। दशरथ के पुत्र वियोग को कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में पेश कर दर्शकों को भावुक कर दिया। इस दौरान लक्ष्मण द्वारा वनवास के लिए बड़े भाई राम के साथ जाने के लिए भातृत्व धर्म व सीता का पत्नी धर्म दर्शकों को जीवन के विभिन्न चरित्रों की गरिमा से अवगत करा रहा था। चेयरमैन बृजलाल ¨सगला, प्रधान देवेन्द्र गुप्ता हैप्पी ने बताया कि जिस प्रकार भव्य रामलीला मंचन लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। रामलीला का मंचन प्रदीप शर्मा के निर्देशन में किया जा रहा है। अवसर पर संजीव सूद, ¨मटू, राजकुमार गुप्ता, ¨डपल मलिक, मनोज ¨सगला व देवकी नंदन गौरा भी मौजूद रहे।

------------------------

नशाखोरी के खिलाफ अभियान का तीसरा चरण जगाधरी गेट से होगा शुरू

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : वार्ड 9 के निवर्तमान पार्षद हिम्मत ¨सह नशाखोरी के खिलाफ जन जागरण अभियान के तीसरे चरण की शुरूआत जगाधरी गेट से करेंगे। जगाधरी गेट से यह यात्रा पटेल रोड से होकर दाल बाजार, सर्राफा बाजार व बाजार बस्ती राम से होते हुए पुराने सिविल अस्पताल चौक पर समाप्त होगी। इस दौरान यात्रा में शामिल युवा मशाल जुलूस भी निकालेंगे। साथ ही नशे के खिलाफ नारे लिखी तख्तियां भी युवाओं के हाथों में होगी।

chat bot
आपका साथी