खाली प्लाटों की भू-स्वामियों को करानी होगी बाउंड्रीवाल

नगर परिषद अंबाला सदर क्षेत्र के कालोनी और मुहल्ले के खाली प्लाटों में लोग कूड़ा फेंक रहे हैं। खाली प्लाटों में कूड़ा और कचरा फेंकने से आसपास रहने वालों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 07:31 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:31 AM (IST)
खाली प्लाटों की भू-स्वामियों को करानी होगी बाउंड्रीवाल
खाली प्लाटों की भू-स्वामियों को करानी होगी बाउंड्रीवाल

जागरण संवाददाता, अंबाला : नगर परिषद अंबाला सदर क्षेत्र के कालोनी और मुहल्ले के खाली प्लाटों में लोग कूड़ा फेंक रहे हैं। खाली प्लाटों में कूड़ा और कचरा फेंकने से आसपास रहने वालों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। लगातार मिल रही ऐसी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सभी नगर निगम, नगर परिषद, नगर पालिकाओं में स्वच्छ भारत मिशन और एनजीटी के कोआर्डिनेटरों ने खाली प्लाटों की बाउंड्रीवाल कराने की सूचना को प्रसारित करने के निर्देश दिए है। जिससे खाली प्लाट की बाउंड्रीवाल हो सके और आसपास बने घरों में रहने वालों को गंदगी और दूषित वातावरण से मुक्ति मिले।

एनजीटी की तरफ से आदेश पर कोआर्डिनेटर रितु शर्मा ने नगर परिषद अंबाला सदर की तरफ से नगर परिषद अंबाला सदर की सीमा में पड़ने वाले कालोनी और मोहल्लों में मुनादी करानी शुरू कर दी है। छावनी के बीडी फ्लोर मिल के पीछे, महेशनगर सहित दो दर्जन से अधिक कालोनियों में मुनादी कराई है। कोआर्डिनेटर ने बताया कि मुनादी सभी कालोनियों में कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी