महिला और उसकी बहन का जेवरात से भरा बैग ट्रेन में चोरी

कानपुर से ऊंचाहार एक्सप्रेस ट्रेन में अंबाला अपने घर लौट रहे परिवार का जेवरात से भरा बैग चोरी हो गया। घर पर लौटने के बाद परिवार को मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 09:13 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 09:13 AM (IST)
महिला और उसकी बहन का जेवरात से भरा बैग ट्रेन में चोरी
महिला और उसकी बहन का जेवरात से भरा बैग ट्रेन में चोरी

जागरण संवाददाता अंबाला: कानपुर से ऊंचाहार एक्सप्रेस ट्रेन में अंबाला अपने घर लौट रहे परिवार का जेवरात से भरा बैग चोरी हो गया। घर पर लौटने के बाद परिवार को मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। परिवार सदमे में आ गया। पीड़ित परिवार की ओर से जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अंबाला छावनी के कृति नगर के रहने वाले सुनील नागपाल परिवार के साथ कानपुर गए थे। मंगलवार शाम को परिवार ऊंचाहार एक्सप्रेस ट्रेन से घर लौट रहा था। ट्रेन के एसी बी-1 कोच में सीट की बुकिग कराई थी। रात को परिवार सो गया। इसी दौरान बदमाश जेवरात से भरा बैग ले गए।

घर पहुंचने पर बुधवार को महिलाओं ने सामान चेक किया तो आभूषण वाला बैग नहीं था। इस बैग में सोने के कंगन, ब्रेसलेट, हार, अंगूठी समेत लाखों रूपये के जेवरात थे। घटना की जानकारी होने के बाद पीड़ित रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए जीआरपी थाने पहुंचा। वहां पर पीड़ित ने आपबीती सुनाई। बाद में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर केस ट्रांसफर कर दिया। पुलिस ने दर्शाई कानपुर की घटना

पुलिस रिपोर्ट की बात करें तो ऊंचाहार एक्सप्रेस ट्रेन में परिवार सोया हुआ था। परिवार को पता नहीं था कि सामान चोरी कहा हुआ। लेकिन पुलिस रिपोर्ट में घटनास्थल कानपुर में दर्शाया गया है। जबकि मामले की जानकारी पीड़ित को घर आकर हुई। पुलिस ने घटनास्थल को दर्शाने में खेल कर दिया। सदमे में आई महिलाएं

घर पर जब महिलाओं ने सामान की चेकिग की और जेवरात वाला बैग नहीं मिला। ऐसे में परिवार में हड़कंप मच गया। परिवार में बैग की तलाश की गई। लेकिन बैग के बारे में किसी को कुछ नहीं पता था। ऐसे में महिलाएं घबरा गई और सदमे में आ गई। बाद में पता चला कि ट्रेन में सोते समय बैग चोरी हुआ।

chat bot
आपका साथी