परिवार गया था जन्मदिन की पार्टी में, चोरों ने घर से उड़ा लिया कैश व लाखों के जेवरात

परिवार अपने घर को ताला लगाकर रिश्तेदार की जन्मदिन पार्टी में गया था जबकि चोरों ने घर के ताले तोड़कर लाखों रुपये का कैश और हजारों की नकदी साफ कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Mar 2020 05:46 AM (IST) Updated:Fri, 06 Mar 2020 06:11 AM (IST)
परिवार गया था जन्मदिन की पार्टी में, चोरों ने घर से उड़ा लिया कैश व लाखों के जेवरात
परिवार गया था जन्मदिन की पार्टी में, चोरों ने घर से उड़ा लिया कैश व लाखों के जेवरात

जागरण संवाददाता, अंबाला : परिवार अपने घर को ताला लगाकर रिश्तेदार की जन्मदिन पार्टी में गया था, जबकि चोरों ने घर के ताले तोड़कर लाखों रुपये का कैश और हजारों की नकदी साफ कर दी। चोरी कर पता तब चला, जब परिवार बृहस्पतिवार को सुबह 5.30 बजे घर पहुंचा। महेश नगर थाना पुलिस ने मंजू देवी की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मंजू निवासी बब्याल ने बताया कि उसका पति सेना से नायक के पद से रिटायर्ड है। मंजू का कहना है कि उसके भाई के बेटे सुमित कुमार का 4 मार्च को जन्मदिन था। वह परिवार सहित जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए गली नंबर तीन पापड़ वाली गली, भूरमंडी में चले गए। घर को ताला लगा दिया था, जबकि रात भर वे पार्टी में ही रहे।

उन्होंने बताया कि सुबह जब साढ़े पांच बजे घर पहुंचे, तो देखा कि चोरों ने घर का ताला तोड़ा हुआ है। जब घर के भीतर गए, तो देखा कि घर की अल्मारी का ताला तोड़ा गया है। जांच की तो देखा कि चोरों ने घर में रखी 45 हजार रुपये कैश सहित करीब 12 तोले सोने के जेवरात व 25 तोले चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए हैं। उन्होंने बताया कि बेटे को बाइक दिलाने के लिए 45 हजार रुपये कैश रखा था, जबकि उसकी रिश्तेदार के गहने भी उनके पास ही रखे थे, जो चोरी हो चुके हैं।

उन्होंने बताया कि बीते कई दिनों से सड़क पर संदिग्धों की आवाजाही होती रहती है। मौके पर फिगर प्रिट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची आर सुबूत भी जुटाए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी