अंबाला कैंट स्टेशन पर युवक के बैग में आठ किलोग्राम गांजा मिला

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन से युवक को भारी मात्रा में नशीले पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान छपरा (बिहार) के पुरसौली गांव निवासी निरंजन सिंह के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:10 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:10 AM (IST)
अंबाला कैंट स्टेशन पर युवक के बैग में आठ किलोग्राम गांजा मिला
अंबाला कैंट स्टेशन पर युवक के बैग में आठ किलोग्राम गांजा मिला

जागरण संवाददाता अंबाला : राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन से युवक को भारी मात्रा में नशीले पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान छपरा (बिहार) के पुरसौली गांव निवासी निरंजन सिंह के रूप में हुई है। जीआरपी ने उसके पास से 8 किलो 370 ग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को जीआरपी कर्मचारी अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर नियमित गश्त पर थे। ट्रेन नंबर 04673 शहीद एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर 6 पर आकर रुकी। जीआरपी ने ट्रेन के अंदर यात्रियों के सामान की चेकिग शुरू कर दी। पिठ्ठू बैग लटकाए एक युवक को रोक पूछताछ की। उसने अपना नाम निरंजन सिंह (22) बताया। बैग में क्या है के बारे में पूछने पर कहा कि इसमें कपड़े और देशी तंबाकू हैं। जीआरपी ने बैग खुलवाकर जांचा तो एक पालीथिन में काले रंग का पदार्थ बरामद हुआ। इसे जांचा तो यह गांजा निकला, जिसका वजन करीब 8 किलो 370 ग्राम है।

------------

सड़क हादसे में एक की मौत, केस दर्ज

संस, नारायणगढ़ : थाना नारायणगढ़ क्षेत्र में हुए एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। शिकायत में भूषण कुमार निवासी गांव डैहर ने बताया कि पिता लक्ष्मण दास 17 अक्टूबर को किसी काम से सढौरा गए थे। शाम तक वे जब वापस नहीं आए, तो उनके मोबाइल नंबर पर काल किया। इस पर पिता ने बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और वह गदौली मोड़ और सढौरा रोड पर सड़क किनारे पड़ा है। वे अपने भाई कुलदीप के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और उनको नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ लाया गया। यहां से उनको चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

----------------

सड़क हादसे में घायल, केस दर्ज

जासं, अंबाला : थाना महेश नगर पुलिस ने अंशुल शर्मा निवासी गांव सरेहड़ी की शिकायत पर केस दर्ज किया है। अंशुल ने बताया कि वह अपनी मां शशि शर्मा के साथ बाइक पर सवार होकर अपने जानकार राकेश कुमार निवासी राजा पार्क गया था। वह अपनी मां के साथ काली बाड़ी मंदिर माथा टेकने आ रहे थे, तो राकेश ने अपने बेटे पार्थ को भी उसके साथ भेज दिया। वह अभी अस्पताल के पास पहुंचा था कि एक कार चालक ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में वह, उसकी मां शशि व पार्थ का चोटें आई। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी