बस व ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत, 60 सवारियां बाल-बाल बचीं

फुंस से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली की हरियाणा रोडवेज पंचकूला बस की टक्कर में 60 सवरियां बाल-बाल बचीं। ट्रैक्टर ट्राली का टायर टूट कर फुटपाथ पर चढ़ गया। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Nov 2019 10:45 AM (IST) Updated:Sun, 10 Nov 2019 06:27 AM (IST)
बस व ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत, 60 सवारियां बाल-बाल बचीं
बस व ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत, 60 सवारियां बाल-बाल बचीं

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : फुंस से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली की हरियाणा रोडवेज पंचकूला बस की टक्कर में 60 सवरियां बाल-बाल बचीं। ट्रैक्टर ट्राली का टायर टूट कर फुटपाथ पर चढ़ गया। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा रोडवेज पंचकूला डिपो की बस के चालक लक्ष्मण व परिचालक रमेश कुमार ने बताया कि वह पोंटा साहिब से चंडीगढ़ जा रहा था। जब वह नारायणगढ़ बस अड्डे पर सवारियां उतार कर चलने लगा तो अभी वह पेट्रोल पंप से पहले पहुंचा था। इसी दौरान एक ट्रैक्टर ट्राली, जिसमें फूंस ओवरलोडेड था, आ रहा था जैसे ही वह उसे क्रास करने लगा तो उसकी ट्रैक्टर ट्राली बस के साथ लग गई। ट्रैक्टर ट्राली फुटपाथ पर जा चढ़ी लेकिन उसने बस को साईड में करने पर बस में सवार करीब 60 सवारी बाल- बाल बच गई। इस पर सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही। सवारियों को दूसरी बसों में चढ़ाकर भेजा। ट्रैक्टर ट्राली चालक राजेंद्र कुमार का कहना था कि वह मुस्तफाबाद से रायपुरानी जा रहा था। जब वह नारायणगढ़ क्रास कर रायपुररानी रोड की तरफ जाने लगा तो पीछे से बस आई जिसने उसे साइड मार दी। हादसे में ट्रैक्टर ट्राली क्षतिग्रस्त हो गई।

chat bot
आपका साथी