केवी के विद्यार्थियों की प्रस्तुति ने जीता दिल

प्राचार्य सीमा महेंद्रू ने बताया कि इस तरह के आयोजनों से पारस्परिक सहयोग के साथ-साथ अतिरिक्त शैक्षिक गतिविधियों में भाग लेने का मौका भी मिलता है। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई जिसके बाद समूहगान प्रस्तुत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Sep 2019 06:55 AM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2019 06:55 AM (IST)
केवी के विद्यार्थियों की प्रस्तुति ने जीता दिल
केवी के विद्यार्थियों की प्रस्तुति ने जीता दिल

जागरण संवाददाता, अंबाला: केंद्रीय विद्यालय संगठन गुरुग्राम संभाग ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय एकता शिविर लगाया। विद्यालय प्रबंधन समिति कल्पना साहातपुरे मुख्य अतिथि रहीं। विशिष्ट अतिथि के तौर पर कर्नल नीरज शर्मा, गुरुग्राम संभाग के सहायक आयुक्त ओमबीर सिंह पहुंचे। कार्यक्रम में गुरुग्राम संभाग के अधीनस्थ विद्यालयों से आए 72 एस्कॉ‌र्ट्स एवं 665 विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन से किया गया।

संकुल प्रभारी तथा आयोजक विद्यालय की प्राचार्य सीमा महेंद्रू ने बताया कि इस तरह के आयोजनों से पारस्परिक सहयोग के साथ-साथ अतिरिक्त शैक्षिक गतिविधियों में भाग लेने का मौका भी मिलता है। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई, जिसके बाद समूहगान प्रस्तुत किया गया। इस दौरान विद्यार्थियों ने एक के बाद एक प्रस्तुति दी। यह कार्यक्रम में इस बार झारखंड राज्य और यूनान देश को केंद्रित करके विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। झारखंड के लोकनृत्य पर आधारित समूह नृत्य तथ शास्त्रीय नृत्यों पर आधारित प्रस्तुतियों ने सभी का मनमोह लिया।

इस दौरान डॉ. अनिल, डॉ. सारिका जैन, प्रेम महेंद्रू, डॉ. सुभाष धीर, एमके झलका, डिप्टी कमिश्नर गुरुग्राम संभाग पीके कौल, सहायक आयुक्त कांता रानी चुग, मीणा कुलश्रेष्ठा, नीति शर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी