एसपी के निर्देश पर जुए के अड्डे पर मारा छापा

बब्याल में ठेके के पास बंद मकान में काफी समय से जुए का कारोबार खुलेआम किया जा रहा था। यहां पर करीब 50 से 60 हजार का जुआ प्रतिदिन खेला जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 09:09 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 09:09 AM (IST)
एसपी के निर्देश पर जुए के अड्डे पर मारा छापा
एसपी के निर्देश पर जुए के अड्डे पर मारा छापा

जागरण संवाददाता, अंबाला: बब्याल में ठेके के पास बंद मकान में काफी समय से जुआ खेला जा रहा था। यहां पर करीब 50 से 60 हजार का जुआ प्रतिदिन खेला जाता है। कॉलोनी में तमाम तरह के लोगों आते है जिसके चलते लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। साथ ही बच्चों पर भी असर पड़ रहा है। लोगों ने थाना पुलिस से शिकायत की। लेकिन कोई थाना स्तर से जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो लोगों ने वीडियो बनाकर एसपी अभिषेक जोरवाल को भेजी।

एसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान जुआ संचालन मौके से भाग निकले। पुलिस ने तोपखाना निवासी एक व्यक्ति को पकड़ लिया जिसका पर्चा काटा गया। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की तो उसने मालिक अभिषेक का नाम बताया। पुलिस जुआ खिलाने वाले सरगना की तालाश में जुटी है। मसबकली, हथकड़ी पर हजारों का खेल

शराब के ठेके के पास खाली बंद पड़ा मकान है। लेकिन इस बंद मकान में काफी लंबे समय से जुआ खेला जा रहा है। यहां बुक, मसबकली, तास, हथकड़ी, लाटरी आदि जुआ खेलते है। करीब 60 से 70 हजार रुपये का जुआ रोजाना खेला जाता है। दूर-दराज से भी लोग यहां पर आते है। इसका थाना पुलिस को भी पता है, लेकिन पुलिस ने इसे बंद कराने के लिए छापा तक नहीं मारा। बुधवार को एसपी से की गई शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और छापा मारकर कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी