Vadodara News: अरविंद केजरीवाल ने वडोदरा में जहां किया था संवाद, वहां अतिक्रमण हटाने पहुंची जेसीबी; AAP ने किया विरोध

Gujarat News अरविंद केजरीवाल गुजरात में वडोदरा के जिस हाल में शिक्षण संवाद किया था उस प्रीत पार्टी प्लाट का अतिक्रमण हटाने के लिए शनिवार को वडोदरा महानगर पालिका की टीम पहुंची लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस टीम को रोक कर विरोध किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Sep 2022 04:20 PM (IST) Updated:Sat, 24 Sep 2022 04:20 PM (IST)
Vadodara News: अरविंद केजरीवाल ने वडोदरा में जहां किया था संवाद, वहां अतिक्रमण हटाने पहुंची जेसीबी; AAP ने किया विरोध
वडोदरा में जहां केजरीवाल ने किया था संवाद, उसका अतिक्रमण हटाने पहुंची जेसीबी; AAP ने किया विरोध। फोटो इंटरनेट मीडिया

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। Gujarat News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुजरात में वडोदरा के जिस हाल में शिक्षण संवाद किया था, उस प्रीत पार्टी प्लाट का अतिक्रमण हटाने के लिए शनिवार को वडोदरा महानगर पालिका की टीम पहुंची, लेकिन आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ताओं ने इस टीम को रोक कर विरोध किया।

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, क्या देश इस गुंडागर्दी से चलेगा

अरविंद केजरीवाल ने वीडिया ट्वीट में लिखा कि वडोदरा में गुजरात के बच्चों की शिक्षा पर बात करने के लिए जिन नवनीत काका ने अपना पार्टी हाल हमें दिया था, बीजेपी की सरकार उनकी प्रापर्टी तोड़ने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंच गई। क्या देश इस गुंडागर्दी से चलेगा? इस बार गुजरात की जनता इस गुंडागर्दी का जवाब अपने वोट से देगी।

वडोदरा में गुजरात के बच्चों की शिक्षा पर बात करने के लिए जिन नवनीत काका जी ने अपना पार्टी हॉल हमें दिया था आज बीजेपी की सरकार उनकी प्रॉपर्टी तोड़ने के लिए बुलडोज़र लेकर पहुँच गई।

क्या देश इस गुंडागर्दी से चलेगा?

इस बार गुजरात की जनता इस गुंडागर्दी का जवाब अपने वोट से देगी। https://t.co/fJ7PF1fjoj

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) September 24, 2022

भगवंत मान के साथ कल अहमदाबाद जाएंगे अरविंद केजरीवाल 

एक अन्य ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि रविवार को मैं और भगवंत मान अहमदाबाद जा रहे हैं। वहां युवाओं, सफाई कर्मचारी और कच्चे कर्मचारियों के साथ संवाद करेंगे। आज गुजरात का हर तबका आम आदमी पार्टी को ही अपनी उम्मीद मानता है।

कल मैं और भगवंत मान जी अहमदाबाद जा रहे हैं। वहाँ युवाओं, सफ़ाई कर्मचारी और कच्चे कर्मचारियों के साथ संवाद करेंगे। आज गुजरात का हर तबका आम आदमी पार्टी को ही अपनी उम्मीद मानता है।

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) September 24, 2022

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में दी ये गारंटी

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वडोदरा में शिक्षण संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया था। इस दौरान उन्होंने गुजरात में स्कूल व कालेज शिक्षा मुफ्त करने के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्कूलें बनाने की गारंटी दी थी।

अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम को आप के कार्यकर्ताओं ने रोका

शनिवार को वडोदरा के प्रीत पार्टी प्लाट का अतिक्रमण हटाने के लिए वडोदरा महानगर पालिका का अतिक्रमण निरोधक दस्ता पहुंचा है। आम आदमी पार्टी वडोदरा के कार्यकर्ताओं को ज्यों ही इस बात की भनक लगी, आनन फानन में कार्यकर्ताओं को हुजूम वहां एकत्र हो गया तथा जेसीबी व अतिक्रमण निरोधक दल को घेरकर वापस लौटा दिया।

अरविंद केजरीवाल ने साथा था भाजपा पर निशाना

बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं के वहां से हटते ही फिर मनपा वडोदरा का अतिक्रमण निरोधक दस्ता वहां पहुंचा है। इसी पार्टी प्लाट के हाल में केजरीवाल ने युवाओं व अभिभावकों के साथ शिक्षा संवाद का कार्यक्रम रखा था। सूरत के टाउन हाल में केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया था कि उनकी 29 हाल बुकिंग भाजपा ने रद करा दी, भाजपा के दबाव के चलते कई हाल मालिक उनकी बुकिंग लेने से मना कर देते हैं।

यह भी पढ़ेंः अशोक गहलोत बोले, गुजरात और हिमाचल में सरकार बनने पर पुरानी पेंशन योजना लागू करेगी कांग्रेस

chat bot
आपका साथी