तापी नदी में नहाने गए पांच युवकों की डूबने से मौत

बारडोली तहसील के वाघेया गांव में मंगलवार सुबह तापी नदी में नहा रहे पांच युवकों की डूबने से मौत हो गई। सभी युवक सूरत के वराछा इलाके के रहने वाले थे।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Thu, 30 Apr 2015 01:19 AM (IST) Updated:Thu, 30 Apr 2015 01:22 AM (IST)
तापी नदी में नहाने गए पांच युवकों की डूबने से मौत

सूरत। बारडोली तहसील के वाघेया गांव में मंगलवार सुबह तापी नदी में नहा रहे पांच युवकों की डूबने से मौत हो गई। सभी युवक सूरत के वराछा इलाके के रहने वाले थे। फायर ब्रिगेड ने लगभग तीन घंटों की मशक्कत के बाद पांचों के शव नदी से बाहर निकाले।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह कुछ स्थानीय लोगों ने नदी किनारे कपड़े रखे देखे, लेकिन दूर-दूर तक उन्हें कोई नहाता हुआ दिखाई नहीं दिया। इस पर उन्हें शक हुआ। इसकी सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने एक युवक का शव ढूंढ़ निकाला। नदी किनारे रखे कपड़ों से पता चला कि पांच युवक थे। इसलिए शवों की तलाश जारी रखी गई। लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद चार युवकों के शव निकाल लिए गए थे। वहीं, एक युवक का शव नदी में दूर तक बह गया था, जिसे एक घंटे के बाद बाहर निकाला गया।

युवकों के कपड़ों और मोबाइल फोन से उनके घर का पता मिला। पुलिस ने जब एक युवक के घर पर संपर्क किया तो पता चला कि पांचों दोस्त सुबह नदी में नहाने के लिए निकले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी