डायमंड कारीगर ने ऑफिस की बिल्डिंग से कूदकर दी जान

वराछा जेबी डायमंड में काम करने वाले एक हीरा कारीगर ने ऑफिस की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजन का आरोप है कि उसे हीरे चोरी करने की आशंका में तीन दिनों से बंधक बनाकर रखा गया था।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 20 May 2015 03:21 AM (IST) Updated:Wed, 20 May 2015 03:25 AM (IST)
डायमंड कारीगर ने ऑफिस की बिल्डिंग से कूदकर दी जान

सूरत। वराछा जेबी डायमंड में काम करने वाले एक हीरा कारीगर ने ऑफिस की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अब तब आत्महत्या के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। मृतक के परिजन का आरोप है कि उसे हीरे चोरी करने की आशंका में तीन दिनों से बंधक बनाकर रखा गया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाना वराछा जलाराम सोसायटी निवासी अतुल जीवराजभाई (33), व्योम डायमंड में नौकरी करता था। उसने रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे ऑफिस की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उसे गंभीर अवस्था में स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

हीरों की चोरी की आशंका

पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि अतुल को ऑफिस में सात कैरेट के हीरे और 26 कैरेट के सेंट दिए गए थे। जब वह इन्हें लौटाने आया तो हीरों तथा सेंट की संख्या ज्यादा थी। इसको लेकर ऑफिस के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

बंधक बनाकर रखा गया था: मृतक के परिजन

वहीं, इस मामले में मृतक के परिजन का कहना है कि अतुल इस डायमंड कंपनी में पिछले 10 वर्षो से काम कर रहा था। पुराना कारीगर होने के बावजूद उस पर हीरे चोरी का आरोप लगाया गया। हीरे चोरी की आशंका के कारण पिछले तीन दिनों से ऑफिस में बंधिक बनाकर रखा गया था। इसी बात से अतुल आहत था और इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने ऑफिस के अधिकारियों और मृतक के परिजन के बयान ले लिए हैं। जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी