Morbi Bridge Collapse: पीएम मोदी ने मोरबी में घटनास्थल का किया दौरा, पीड़ितों को हर संभव मदद देने के निर्देश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को मोरबी में घटनास्थल का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ सीएम भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे। हादसे में अब तक 135 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 100 से ज्यादा घायल लोगों का इलाज अभी भी जारी है।

By AgencyEdited By: Publish:Tue, 01 Nov 2022 05:09 PM (IST) Updated:Tue, 01 Nov 2022 06:39 PM (IST)
Morbi Bridge Collapse: पीएम मोदी ने मोरबी में घटनास्थल का किया दौरा, पीड़ितों को हर संभव मदद देने के निर्देश
पीएम मोदी ने मोरबी में घटनास्थल का दौरा किया (सोर्स- पीटीआई)

मोरबी, एएनआई: गुजरात के मोरबी में रविवार को हुए केबल सस्पेंशन ब्रिज हादसे में अब तक 135 लोगों की मौत हो चुकी है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी घटनास्थल का दौरा करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद थे। हादसे के बाद से राहत एवं बचाव कार्य लगातार जारी है, 100 से ज्यादा घायल लोगों का इलाज अभी भी जारी है। प्रधानमंत्री ने मोरबी सिविल अस्पताल में भर्ती घायलों से मिल उनका हाल चाल जाना। साथ ही पीएम ने हादसे को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की। 

यह भी पढ़े: ओडिशा के धवलेश्‍वर में धारा 144 लगने से भक्‍तों में निराशा, झूला पुल की जर्जर हालत देख लिया फैसला

पीएम ने जाना घायलों का हाल

गुजरात के मोरबी में रविवार को हुए केबल ब्रिज हादसे में अब तक 135 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 100 से ज्यादा घायल लोगों का इलाज मोरबी के सिविल अस्पताल में अभी भी जारी है। प्रधानमंत्री ने अस्पताल पहुंच निजी तौर पर घायलों से उनका हाल जाना।

#WATCH | PM Modi meets the injured in the #MorbiBridgeCollapse incident that happened on October 30

(Source: DD) pic.twitter.com/26tXlAvnmJ— ANI (@ANI) November 1, 2022

राहत एवं बचाव कर्मियों से मिले पीएम

पीएम मोदी ने मंगलावर को गुजरात के मोरबी का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने हादसे में घायल लोगों का इलाज जानने  के साथ, राहत एवं बचाव कार्य में अहम भूमिका निभाने वाले लोगों से भी मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने सभी के साहस की प्रशंसा की।

पीड़ितों के परिजनों से मिले पीएम

प्रधानमंत्री मोदी, मोरबी में हुए केबल ब्रिज हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मुलाकात की। हादसे में अब तक 135 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 100 से ज्यादा घायल लोगों का सिविल अस्पताल में इलाज जारी है। पीएम मोदी ने अस्पताल पहुंच घायलों से उनका हाल चाल भी जाना है।

वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की उच्च स्तरीय बैठक

प्रधानमंत्री ने मोरबी में केबल ब्रिज हादसे को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि अधिकारियों को प्रभावित परिवारों के संपर्क में रहना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस दुखद घड़ी में उन्हें हर संभव मदद मिले।

यह भी पढ़े: Morbi Bridge Collapse: मोरबी पुल हादसे की चपेट में आए नईम ने सुनाई आपबीती, त्रासदी के बाद यूं बचाई अपनी जान

chat bot
आपका साथी