Moscow-Goa Flight: संदिग्ध नहीं मिलने के बाद फ्लाइट जामनगर से गोवा के लिए रवाना, 6 घंटे तक चल था तलाशी अभियान

Moscow-Goa Chartered fligh मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में कुछ संदिग्ध नहीं मिलने के बाद फ्लाइट जामनगर से गोवा के लिए रवाना हुई। गोवा एटीसी को बम की धमकी मिलने के बाद बीती रात मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट को जामनगर डायवर्ट किया गया था।

By AgencyEdited By: Publish:Tue, 10 Jan 2023 08:06 AM (IST) Updated:Tue, 10 Jan 2023 08:37 AM (IST)
Moscow-Goa Flight: संदिग्ध नहीं मिलने के बाद फ्लाइट जामनगर से गोवा के लिए रवाना, 6 घंटे तक चल था तलाशी अभियान
मॉस्को से आ रही फ्लाइट में बम की धमकी से हड़कंप

जामनगर, एजेंसी। गोवा एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को बम की धमकी मिलने के बाद मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट को गुजरात के जामनगर डायवर्ट किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने एयरपोर्ट अधिकारी के हवाले से सोमवार को यह जानकारी दी थी। मंगलवार को सुरक्षा बलों ने मास्को-गोवा चार्टर्ड उड़ान पर यात्रियों की सघन तलाशी ली।

मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में कुछ संदिग्ध नहीं मिलने के बाद फ्लाइट जामनगर से गोवा के लिए रवाना हुई।

#WATCH गुजरात: मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में कुछ संदिग्ध नहीं मिलने के बाद फ्लाइट जामनगर से गोवा के लिए रवाना हुई।

गोवा एटीसी को बम की धमकी मिलने के बाद बीती रात मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट को जामनगर डायवर्ट किया गया था। pic.twitter.com/FnvUd5mobN

— ANI_HindiNews (@AHindinews) January 10, 2023

जामनगर एयरपोर्ट के निदेशक ने कहा कि मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में बम की धमकी के बाद एयरबेस पर उतरे विमान में एनएसजी (NSG) को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। फ्लाइट के जामनगर से गोवा के लिए संभवत: आज सुबह 10:30 से 11 बजे के बीच रवाना होने की उम्मीद है। सभी बैगों की अच्छी तरह से जांच की गई है।

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि गोवा जाने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ान को सोमवार शाम को गुजरात के जामनगर की ओर मोड़ दिया गया था और गोवा एटीसी को बम की धमकी मिलने के बाद चालक दल को जामनगर हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग के लिए मंजूरी मिली थी।

हमें मॉस्को-गोवा फ्लाइट में बम के बारे में सूचना मिली- जामनगर कलेक्टर

जामनगर के कलेक्टर सौरभ पारघी ने इसपर कहा- हमें मॉस्को-गोवा फ्लाइट में बम के बारे में सूचना मिली, जिसे जामनगर डायवर्ट कर दिया गया। फ्लाइट में 236 यात्री और 8 क्रू मेंबर हैं। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और वे एयरपोर्ट के लाउंज में हैं। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल का काम चल रहा है।'

#WATCH | Visuals from Jamnagar Aiport where Moscow-Goa chartered flight passengers were deboarded after Goa ATC received a bomb threat.

As per airport director, Nothing suspicious found. The flight is expected to leave for Goa probably b/w 10:30 am-11 am today.#Gujarat pic.twitter.com/dRBAEucYjy— ANI (@ANI) January 10, 2023

कलेक्टर सौरभ पारघी ने आगे कहा- 'सुरक्षा एजेंसियों ने 9 घंटे तक एयरपोर्ट की घेराबंदी की। विमान और यात्रियों की सघन जांच की गई है। यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है और सभी विवरणों का सत्यापन किया जा रहा है।'

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों ने नौ घंटे तक हवाईअड्डे की घेराबंदी की। फ्लाइट में कुल 236 यात्री और आठ क्रू मेंबर सफर कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- घरेलू एयरलाइंस गो फर्स्ट के विमान ने 50 यात्रियों के बिना ही भरी उड़ान, डीजीसीए करेगा कार्रवाई

यह भी पढ़ें- बम की सूचना के बाद मॉस्‍को से गोवा जाने वाले विमान की जामनगर में इमरजेंसी लैंडिंग

chat bot
आपका साथी