AK Vs AK ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड विनर निर्देशक डैनी बॉयल का दिल, अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के साथ की वीडियो चैट

एके वर्सेज़ एके की कहानी काल्पनिक है मगर इसका संयोजन वास्तविक है। फ़िल्म में अनिल कपूर एक फ़िल्म स्टार ही बने हैं जबकि अनुराग कश्यप फ़िल्म निर्देशक। फ़िल्म की शूटिंग भी मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो रास्तों और दोनों के घरों पर की गयी है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 07:57 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 08:24 AM (IST)
AK Vs AK ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड विनर निर्देशक डैनी बॉयल का दिल, अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के साथ की वीडियो चैट
वीडियो चैट के दौरान डैनी बॉयल, अनिल कपूर, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की फ़िल्म AK VS AK ने ओटीटी की दुनिया में धूम मचा दी है। फ़िल्म के कॉन्सेप्ट की जमकर तारीफ़ हो रही है और अब स्लमडॉग मिलियनरे जैसी ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली फ़िल्म के निर्देशक डैनी बॉयल ने फ़िल्म की वंडरफुल कहा है। 

डैनी ने अनिल कपूर, अनुराग कश्यप और निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने के साथ एक वीडियो सेशन रखा, जिसमें उन्होंने फ़िल्म को लेकर अपने विचार रखे। अनिल कपूर ने वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में डैनी कहते हैं- मैं आप तक बस यह बात पहुंचाना चाहता था कि आप लोगों ने कितनी शानदार फ़िल्म बनायी है। मैं इसे देखकर हैरान रह गया। मेरे लिए यह महान फ़िल्ममेकिंग का स्मारक है। मेरी पसंदीदा फ़िल्में डे फॉर नाइट और शायद कोपोला की पत्नी की फ़िल्म हार्ट ऑफ़ डार्कनेस हैं। लेकिन, यह फ़िल्ममेकिंग के बारे में अद्भुत रूप से आधुनिक फ़िल्म है और ऐसी फ़िल्में अधिक नहीं हैं। 

Very grateful to the incredible Danny for being so generous with his valuable time and for showing his support for the film. We are thrilled that you liked the film enough to watch it (twice!) and to moderate such an insightful panel on the BFI platform. pic.twitter.com/NyDk3Mcvlx

— Anil Kapoor (@AnilKapoor) December 29, 2020

एके वर्सेज़ एके की कहानी काल्पनिक है, मगर इसका संयोजन वास्तविक है। फ़िल्म में अनिल कपूर एक फ़िल्म स्टार ही बने हैं, जबकि अनुराग कश्यप फ़िल्म निर्देशक। फ़िल्म की शूटिंग भी मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो, रास्तों और दोनों के घरों पर की गयी है। फ़िल्म में सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर और बोनी कपूर ने भी एपीयरेंस दी है। एके वर्सेज़ एके 24 दिसम्बर को अनिल कपूर के जन्मदिन पर रिलीज़ की गयी थी और फ़िल्म में भी उनके जन्मदिन को कहानी में ट्विस्ट के लिए इस्तेमाल किया गया है।

No more fooling the audience please. As promised, the REAL narrative of #AKvsAK from the REAL AK.@VikramMotwane @netflix_in pic.twitter.com/c728E7AgHo— Anil Kapoor (@AnilKapoor) December 7, 2020

फ़िल्म का प्रमोशन भी बिल्कुल वास्तविक रखा गया था। सोशल मीडिया में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप ने कई दिनों तक एक-दूसरे पर कीचड़ उछाला था, जैसे कि फ़िल्म में उनके किरदार थे। बता दें, अनिल कपूर ने स्लमडॉग मिलियनरे में एक अहम भूमिका निभायी थी। इस फ़िल्म को कई ऑस्कर अवॉर्ड्स मिले थे। 

chat bot
आपका साथी