Upcoming Web Series & Films: 'रामप्रसाद की तेरहवीं' और 'साइना' समेत इस हफ़्ते आएंगी ये फ़िल्में और वेब सीरीज़

23 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म साइना आ रही है। यह फ़िल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। साइना बॉलीवुड की पहली फ़िल्म है जो एक महीने से भी कम अंतर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:59 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:46 AM (IST)
Upcoming Web Series & Films: 'रामप्रसाद की तेरहवीं' और 'साइना' समेत इस हफ़्ते आएंगी ये फ़िल्में और वेब सीरीज़
Web Series and Film Releasing on OTT. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। इस हफ़्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अहम फ़िल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी। वहीं, कुछ दिलचस्प वेब सीरीज़ भी रिलीज़ हो रही हैं। आइए, आपको बताते हैं कि कौन सी फ़िल्म या वेब सीरीज़ किस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। 

23 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म साइना आ रही है। यह फ़िल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। साइना बॉलीवुड की पहली फ़िल्म है, जो एक महीने से भी कम अंतर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। अमोल गुप्ते निर्देशित साइना बैडमिंटन चैम्पियन साइना नेहवाल की बायोपिक है। फ़िल्म में मानव कौल साइना के कोच के रोल में नज़र आएंगे। इससे पहले परिणीत की द गर्ल ऑन द ट्रेन सिनेमाघरों के बजाए सीधे नेटफ्लिक्स पर आयी थी। 

Like everything about @NSaina, this trailer is🏅

Meet #SainaOnPrime on April 23.@ParineetiChopra #AmoleGupte @Manavkaul19 @eshannaqvi #BhushanKumar #KrishanKumar @deepabhatia11 @sujay_jairaj @raseshtweets @AmaalMallik @manojmuntashir @kunaalvermaa77 pic.twitter.com/FB5i5EQVrp

— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) April 16, 2021

सोनी लिव पर 23 अप्रैल को काठमांडू कनेक्शन वेब सीरीज़ आएगी। इसकी कहानी एक रिपोर्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास एक रहस्मयी कॉल आता है और उसके तार काठमांडू से जुड़े हैं। इस सीरीज़ में अमित स्याल और अक्षा पांडेय मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

23 अप्रैल को एमएक्स प्लेयर पर हैलो मिनी 3 रिलीज़ हो रही है। इस सीरीज़ में मिनी की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। इस सीरीज़ में अनुजा जोशी लीड और मृणाल दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज़ है। इस सीरीज़ का निर्माण एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और गोल्डी बहल ने किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रामप्रसाद की तेरहवीं रिलीज़ हो रही है। यह फ़िल्म पहली जनवरी को सिनेमाघरों में आ चुकी है। सीमा भार्गव पाहवा निर्देशित फ़िल्म पहले 31 मार्च को स्ट्रीम होने वाली थी, मगर किन्हीं कारणों से इसे रिलीज़ नहीं किया गया। पगलैट के साथ समानता के कारण फ़िल्म पिछले दिनों चर्चा में रही थी। पगलैट नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गयी थी। रामप्रसाद की तेरहवीं में नसीरुद्दीन शाह समेत कई बेहतरीन कलाकार मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Seema Bhargava Pahwa (@seemabhargavapahwa)

ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर 25 अप्रैल को वेब सीरीज़ हिज़ स्टोरी रिलीज़ होगी। यह वेब सीरीज़ समलैंगिता के विषय पर आधारित है। सीरीज़ में सत्यदीप मिश्रा, प्रियामणि और मृणाल दत्त मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

इनके अलावा 20 अप्रैल को ज़ी5 पर रिलीज़ हुई मैं हीरो बोल रहा हूं वेब सीरीज़ भी देख सकते हैं, जिसमें पार्थ समथान और पत्रलेखा लीड रोल में हैं। यह गैंगस्टर रोमांटिक ड्रामा है। अगर अभी तक नहीं देख सके हैं तो रात बाक़ी है (ज़ी5) और अजीब दास्तांस (नेटफ्लिक्स) भी देखी जा सकती हैं। 

chat bot
आपका साथी