Coolie No 1 समेत क्रिसमस वीकेंड पर धमाल मचाने आ रही हैं ये फ़िल्में और वेब सीरीज़, जानें- कहां और कब देख सकते हैं

कोरोना वायरस की वजह से कई बड़ी बॉलीवुड फ़िल्में इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आयीं। एमएक्स प्लेयर पर 25 दिसम्बर को मिनी-सीरीज़ द मिसिंग स्टोन रिलीज़ हो रही है जिसमें बरुण सोबती और बिदिता बाग मुख्य भूमिकाओं में हैं। विशाल फूरिया और आलोक नाइक ने इसका निर्देशन किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 06:18 PM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2020 11:00 AM (IST)
Coolie No 1 समेत क्रिसमस वीकेंड पर धमाल मचाने आ रही हैं ये फ़िल्में और वेब सीरीज़, जानें- कहां और कब देख सकते हैं
कोरोना वायरस की वजह से कई बड़ी बॉलीवुड फ़िल्में इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आयीं। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 ख़त्म होने में कुछ दिन ही बाक़ी हैं और साल का अब वो मौक़ा आ रहा है, जिसका तमाम लोगों को इंतज़ार रहता है। क्रिसमस और नये साल का ख़ुमार छाने लगा है। कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते हालात देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दिलचस्प कंटेंट के साथ फेस्टिव सीज़न का लुत्फ़ उठाया जा सकता है। चलिए,आपको बताते हैं कि क्रिसमस वीकेंड में कहां क्या देख सकते हैं-

फ़िल्में

कोरोना वायरस की वजह से कई बड़ी बॉलीवुड फ़िल्में इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आयीं। इसी क्रम में अब 25 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर कुली नम्बर 1 रिलीज़ हो रही है। ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली 2020 की यह आख़िरी बड़ी बॉलीवुड फ़िल्म है। डेविड धवन निर्देशित फ़िल्म में वरुण धवन और सारा अली ख़ान लीड रोल में हैं। यह 1995 में आयी गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नम्बर 1 का रीमेक है। रीमेक में ओरिजिनल फ़िल्म के गाने को भी रीमिक्स करके पिरोया गया है। 

नेटफ्लिक्स पर 24 दिसम्बर को बड़ी फ़िल्म एके वर्सेज़ एके रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप लीड रोल्स में हैं। यह रिएलिटी बेस्ड थ्रिलर फ़िल्म है यानी फ़िल्म की कहानी काल्पनिक है, मगर सभी किरदार अपने-अपने असली रोल निभाते दिखेंगे। मसलन, अनिल कपूर फ़िल्म में फ़िल्म कलाकार बने हैं। अनुराग कश्यप निर्देशक ही हैं। अनिल की बेटी सोनम कपूर और बेटे हर्षवर्धन कपूर के अलावा भाई बोनी कपूर भी फ़िल्म में मेहमान भूमिकाओं में दिखेंगे। एके वर्सेज़ एके का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है। 

नेटफ्लिक्स पर ही 23 दिसम्बर को द मिडनाइड स्काई रिलीज़ हो चुकी है। इस फ़िल्म का निर्देशन मशहूर हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी ने किया है। क्लूनी लीड रोल में भी हैं। द मिडनाइट स्काई साइंस फिक्शन फ़िल्म है, जो लिली ब्रुक्स डॉल्टन के नॉवल गुड मॉर्निंग, मिडनाइट पर आधारित है। अमेरिका में फ़िल्म सीमित सिनेमाघरों में 11 दिसम्बर को रिलीज़ की जा चुकी है। 

वेब सीरीज़/शो

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 दिसम्बर को 'क्रिमिनल जस्टिस- बिहाइंड क्लोज़्ड डोर्स' रिलीज़ हो चुका है। इस कोर्ट रूम ड्रामा में पंकज त्रिपाठी अपने माधव मिश्रा वाले अंदाज़ में वापसी कर रहे हैं। वहीं, कीर्ति कुल्हरी, जिशु सेनगुप्ता, दीप्ति नवल, मीता वशिष्ठ, अनुप्रिया गोयनका, शिल्पा शुक्ला और आशीष विद्यार्थी मुख्य किरदारों में हैं। 

एमएक्स प्लेयर पर 25 दिसम्बर को मिनी-सीरीज़ द मिसिंग स्टोन रिलीज़ हो रही है, जिसमें बरुण सोबती और बिदिता बाग मुख्य भूमिकाओं में हैं। विशाल फूरिया और आलोक नाइक ने इसका निर्देशन किया है। 

सोनी लिव पर एक नया कॉमेडी शो सैंडविच्ड फॉरेवर 25 दिसम्बर से शुरू हो रहा है। यह 15 एपिसोड का शो है, जिसे रोहन सिप्पी ने निर्देशित किया है। शो में आहना कुमरा, कुणाल रॉय कपूर, ज़ाकिर हुसैन, दिव्या शाह, अतुल कुलकर्णी और लुबना सलीम मुख्य किरदारों में दिखेंगे। इस शो को भरत कुकरेती ने लिखा है, जो द कपिल शर्मा शो के लेखक हैं। 

chat bot
आपका साथी