Bigg Boss के घर में फिर एंट्री लेंगी बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोनी, सामने आया वीडियो

कंटेस्टेंट के बीच मस्ती के तड़का लगाने जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बिग बॉस ओटीटी में पहुंचने वाली हैं। ये गुड न्यूज़ ख़ुद ने सनी एक वीडियो के ज़रिए अपने फैंस को दी है। लेकिन सनी बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट बनकर नहीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 09:45 AM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 09:45 AM (IST)
Bigg Boss के घर में फिर एंट्री लेंगी बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोनी, सामने आया वीडियो
Photo Credit - Sunny Leone Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। कंटेस्टेंट के बीच मस्ती के तड़का लगाने जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बिग बॉस ओटीटी में पहुंचने वाली हैं। ये गुड न्यूज़ ख़ुद सनी ने एक वीडियो के ज़रिए अपने फैंस को दी है। लेकिन सनी बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट बनकर नहीं, बल्कि मेहमान बनकर जाएंगी और कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती करेंगी। वूट ने अपने इंस्टाग्राम पर सनी के आने से पहले एक प्रोमो जारी किया है जिसमें एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड नज़र आ रही हैं।

वीडियो में सनी कहती हैं, ‘बिग बॉस ओटीटी के लिए मैं तो क्रेज़ी हो चुकी हूं, जितना देखो उतना ही कम। ये सीज़न है कनेक्शन्स के बारे में। तो जहां कनेक्शन वहां मैं, तो मैं आ रही हूं इस वीकेंड अपने स्टाइल में बहुत सारी मस्ती करने’। अब देखना ये होगा कि सनी शो में अकेली शिरकत करेंगी या पति डेनियल के साथ, क्योंकि इस बार बिग बॉस कनेक्शन्स के साथ खेला जा रहा है।

आपको बता दें कि सनी लियोनी बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने फिल्में भले ही कम की हों, लेकिन एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। सनी बिग बॉस के सीज़न 5 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थीं और यहीं से लोगों के बीच उनकी अलग पहचान बनी थी। सनी बिग बॉस 14 में भी बतौर मेहमान पहुंची थीं और कंटेस्टेंट्स से अलग-अलग टास्क करवाए थे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

बताते चलें कि बिग बॉस ओटीटी अभी वूट सेलेक्ट पर टेलीकास्ट किया जा रहा है जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। जल्द ही शो टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएग जिसके सलमान ख़ान ही होस्ट करेंगे। कलर्स ने इसका प्रोमो भी जारी कर दिया है। प्रोमो में रेखा कभी आवाज़ सुनाई दे रही ऐसे में फैंस अभी से ये सोचकर एक्साइटेड हैं कि इस बार रेखा का भी तड़का देखने को मिल सकता है। वहीं प्रोमो की मानें इस सीज़न में प्रवेश करने के लिए कंटेस्टेंट्स को घने जंगलों से होकर गुज़रना होगा। देखें प्रोमो।

chat bot
आपका साथी