Next At Netflix: अक्टूबर में मचेगा कोहराम, जब नेटफ्लिक्स पर आएगा 'कातिल जोकर'

Next At Netflix नेटफ्लिक्स ने अक्टूबर में प्लेटफॉर्म पर आने वाली फ़िल्मों और सीरीज़ो की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें क्रिस्टोफर नोलन की क्लासिक फ़िल्म डार्क नाइट का नाम भी है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 03 Oct 2019 07:44 PM (IST)
Next At Netflix: अक्टूबर में मचेगा कोहराम, जब नेटफ्लिक्स पर आएगा 'कातिल जोकर'
Next At Netflix: अक्टूबर में मचेगा कोहराम, जब नेटफ्लिक्स पर आएगा 'कातिल जोकर'

नई दिल्ली, जेएनएन। Next At Netflix: बार्ड ऑफ़ ब्लड और द स्पाई जैसी धमाकेधार सीरीज़ के बाद अब नेटफ्लिक्स का अक्टूबर भी शानदार होने वाला है। ऐसे में जिन दर्शकों के पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन है, उनकी बल्ले-बल्ले होने वाली है। नेटफ्लिक्स ने अक्टूबर में प्लेटफॉर्म पर आने वाली फ़िल्मों और सीरीज़ों की लिस्ट जारी कर दी है। इसे जारी करने के लिए नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

इस अक्टूबर सबसे ज्यादा इंतज़ार दर्शकों को ब्रेकिंग बैड के आगे कहानी लेकर आर रही  El Camino: Breaking Bad का है। इसके अलावा क्रिस्टोफर नोलन की क्लासिक फ़िल्म डार्क नाइट भी इस प्लेटफॉर्म पर आ जाएगी। इन सब वर्ल्ड वाइड कंटेंट के अलावा यू-ट्यूब फेम इंजीनियरिंग गर्ल्स और कॉलेज रोमांस जैसी हिंदी वेब सीरीज़ भी दस्तक देगी। आइए जानते हैं, इस अक्टूबर नेटफ्लिक्स पर कौन-कौन से दिन हैं खास..

1 अक्टूबर-

इस दिन कई पुरानी और फेमस फ़िल्में और सीरीज़ को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। इसमें डार्क नाइट, एनिमेटेड सीरीज़ Transformers Cyberverse का पहला सीज़न, इंजीनियरिंग गर्ल्स , कॉलेज रोमांस, द क्राफ्ट और बिंग बैंग थ्योरी जैसी कंटेंट स्ट्रीम किया जाएगा।

2 अक्टूबर-

इस दिन सिर्फ एक ही वेब सीरीज़ स्ट्रीम किया जाएगा। इस एकमात्र सीरीज़ का नाम है द गुड प्लेस सीज़न 3। यह 2018 में आई एक कॉमेडी सीरीज़ का तीसरा सीज़न है। यह भी एक पुरानी वेब सीरीज़ है।

4 अक्टूबर-

4 अक्टूबर को बिग माउथ सीज़न 3 समेत कुल पांच फिल्में या वेब सीरीज़ स्ट्रीम होंगी।

11 अक्टूबर-

यह दिन इस महीने नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए सबसे ख़ास होने वाला है। इस दिन El Camino: Breaking Bad को रिलीज़ किया जाएगा। यह नेटफ्लिक्स ओरिजनल फ़िल्म है, जो  पुरानी सीरीज़ के किरदार पिंकमैन के आगे कहानी है।

 

View this post on Instagram

How do we apply for leave for the entire month?

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on Oct 1, 2019 at 2:39am PDT

photo Credit- Google Play

chat bot
आपका साथी