Madame Web OTT Release: प्राइम वीडियो पर पहुंची डकोटा जॉनसन की फिल्म मैडम वेब, देखने के लिए ढीली करनी होगी जेब

Dakota Johnson स्टारर सुपरहीरो फिल्म मैडम वेब फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि मारवल की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही और डकोटा ने इस जॉनर की फिल्में कभी ना करने की तौबा भी कर ली थी। फिल्म प्राइम वीडियो पर रेंटल स्कीम के तहत आई है। फिल्म से जुड़ी बाकी जानकारी इस रिपोर्ट में पढ़ सकते हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Publish:Thu, 28 Mar 2024 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 09:21 PM (IST)
Madame Web OTT Release: प्राइम वीडियो पर पहुंची डकोटा जॉनसन की फिल्म मैडम वेब, देखने के लिए ढीली करनी होगी जेब
मैडम वेब ओटीटी पर रिलीज हो गई है। फोटो- इंस्टाग्राम

HighLights

  • मैडम वेब मारवल की सुपरहीरो फिल्म है
  • डकोटा जॉनसन फिल्म में लीड रोल में हैं
  • फिल्म फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मारवल की फिल्म मैडम वेब (Madame Web) ने सिनेमाघरों के बाद ओटीटी स्पेस में भी दस्तक दे दी है। गुरुवार को प्राइम वीडियो ने जानकारी दी कि फिल्म प्लेटफॉर्म पर आ गई है, लेकिन ग्राहकों के लिए अभी मुफ्त नहीं है। मैडम वेब को प्राइम स्टोर में जोड़ा गया है, यानी इसे देखने के लिए ग्राहकों को रकम खर्च करनी होगी। फिल्म में फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे फेम डकोटा जॉनसन लीड रोल में हैं।

देना होगा कितना रेंट?

अगर आपके पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन है तो रेंट पर देख सकते हैं, जहां फिल्म एचडी क्वालिटी में भी उपलब्ध है। एसडी और एचडी, दोनों वर्जन में फिल्म देखने के लिए 249 रुपये खर्च करने होंगे। एक बार रेंट पर फिल्म लेने के बाद 30 दिनों के अंदर देखनी होगी और देखना शुरू कर दिया तो 48 घंटों के भीतर खत्म करनी होगी। 

16 साल से कम उम्र के बच्चे नहीं देख पाएंगे 

प्राइम वीडियो स्टोर में फिल्म 13 भाषाओं में उपलब्ध है, जबकि 14 भाषाओं में सबटाइटल्स के साथ देखी जा सकती है। भारत में फिल्म हिंदी, अंग्रेजी और तमिल भाषाओं में देखी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: OTT Releases- कपिल शर्मा और रवीना टंडन मार्च को देंगे धमाकेदार विदाई, इस हफ्ते की मूवीज और सीरीज की पूरी लिस्ट

'मैडम वेब' का निर्देशन एसजे क्लार्कसन ने किया है। फिल्म में डकोटा जॉनसन के अलावा सिडनी स्वीनी और इसाबेला मरसेड मुख्य भूमिकाओं में हैं। सपोर्टिंग स्टार कास्ट में सेलेस्ते ओ कॉनर, ताहर रहीम, माइक एप्स, एमा रॉबर्ट्स और एडम स्कॉट शामिल हैं। 

फिल्म की मैच्योरिटी रेटिंग U/A और इसे देखने के लिए कम से कम 16 वर्ष आयु होनी चाहिए। कंटेंट एडवाइजरी में भाषा, हिंसा और एल्कोहल के इस्तेमाल की चेतावनी दी गई है। 

बॉक्स ऑफिस पर रही थी फ्लॉप

मैडम वेब को आइएमडीबी पर अच्छी रेटिंग नहीं मिली। फिल्म कमर्शियली भी फ्लॉप रही थी। आइएमडीबी पर 'मैडम वेब' की रेटिंग 3.8 है। फिल्म की अवधि 117 मिनट ही है। मारवल की सुपरहीरो फिल्म 'मैडम वेब' 12 फरवरी को रिलीज हुई थी और लगभग डेढ़ महीने बाद ओटीटी पर आ गई है।

यह भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर की हुई एंट्री, तो इस कॉमेडियन ने The Great Indian Kapil Show शो को कहा टाटा बाय-बाय

फिल्म की असफलता पर डकोटा ने कहा था कि वो इस तरह की फिल्में आगे कभी नहीं करेंगी। उन्होंने कभी इस जॉनर की फिल्में नहीं की थीं, इसलिए इसका हिस्सा बनी थीं। शायद मैं उस दुनिया से खुद को जोड़ नहीं पाती। 

chat bot
आपका साथी