Move to Jagran APP

सुनील ग्रोवर की हुई एंट्री, तो इस कॉमेडियन ने The Great Indian Kapil Show शो को कहा टाटा बाय-बाय

कॉमेडी से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले कपिल शर्मा अब एक नए कलेवर में फैंस के सामने हाजिर होंगे। इस शो को लेकर काफी बज है। इसका एक कारण सुनील ग्रोवर की वापसी और कपिल शर्मा के साथ उनका रीयूनियन है। सुनील को वापस देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच एक कॉमेडियन ऐसा है जो कपिल के इस बार वाले सीजन में नजर नहीं आएगा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 27 Mar 2024 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 04:40 PM (IST)
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने नाम से ही नया शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' लेकर हाजिर होने वाले हैं। इस शो को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है और हो भी क्यों न, आखिर नए सीजन के साथ-साथ सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की वापसी हो रही है। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में वही पुराने चेहरे देखने को मिलेंगे, लेकिन एक कॉमेडियन ऐसा है, जो इस सीजन में नजर नहीं आएगा।

loksabha election banner

कपिल शर्मा के शो में नहीं नजर आएगा ये कंटेस्टेंट

कपिल शर्मा कॉमेडी शो पिछले कई सालों से ऑडियंस का एंटरटेनमेंट कर रहा है। इस शो के आए अब तक के सीजन में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह (Bharti Singh), चंदू और बाकी कलाकारों ने खूब एंटरटेन किया है। अब नया सीजन नए कलेवर के साथ शुरू होगा। इस बार 'कपिल शर्मा शो' सीरीज का ये सीजन टेलीविजन पर न टेलीकास्ट होकर ओटीटी पर दिखाया जाएगा। सुनील ग्रोवर की शो में वापसी हुई है, तो भारती सिंह ने इसे टाटा बाय-बाय कह दिया है।  

शो न करने का बताया कारण

हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें 'बुआ' भारती सिंह नहीं नजर आईं। उन्हें ट्रेलर या पोस्टर तक में न देखने पर बज शुरू हो गया कि आखिर भारती शो का हिस्सा क्यों नहीं हैं। अब इसका खुलासा खुद भारती ने किया है। टाइम्स को दिए इंटरव्यू में भारती ने बताया कि कपिल का शो ज्वाइन करने का उनका कोई प्लान नहीं है।

भारती ने कहा, ''अगर कुछ होता है, तो मैं जरूर जाऊंगी। फिलहाल में अपने प्रोजेक्ट्स , पॉडकास्ट और डांस दीवाने की शूटिंग में बिजी हूं। लेकिन अगर मुझे कॉल आता है, तो मैं जरूर जाऊंगी।'' बता दें कि कपिल शर्मा शो के सभी सीजन्स में भारती सिंह ने 'बुआ' का रोल किया था। उनका यह कैरेक्टर काफी फेमस है।

कब स्ट्रीम होगा शो

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च से स्ट्रीम किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: एल्विश और मुनव्वर के बाद कानूनी पचड़े में Anurag Dobhal, यूट्यूबर पर लगा साढ़े 3 करोड़ का जुर्माना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.