HanuMan On OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर तांडव करेगा 'हनुमैन', जानिए- तीन भाषाओं में कब और कहां हो रही रिलीज

तेजा सज्जा स्टारर हनुमैन (HanuMan On OTT) ने थिएटर्स में खूब धमाचौकड़ी मचाई और अकेले बॉक्स ऑफिस को क्रैश कर दिया था। फिल्म ने साढ़े तीन सौ करोड़ का कारोबार किया था। सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अब हनुमैन ओटीटी पर उतरने के लिए तैयार है। जानिए तीन भाषाओं में फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज हो रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Tue, 26 Mar 2024 12:21 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2024 12:21 PM (IST)
HanuMan On OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर तांडव करेगा 'हनुमैन', जानिए- तीन भाषाओं में कब और कहां हो रही रिलीज
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन आएगी हनुमैन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • हिंदी-तेलुगु के बाद तीन और भाषा में रिलीज हो रही हनुमैन
  • बॉक्स ऑफिस पर तेजा सज्जा की हनुमैन ने मचाया था तहलका
  • जी5 और जियो सिनेमा के बाद इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। HanuMan OTT Release Date: शानदार वीएफएक्स के साथ प्रशांत वर्मा ने 'हनुमैन' से 2024 का शानदार आरंभ किया। सुपरहीरो पर आधारित फिल्म में तेजा सज्जा (Teja Sajja) ने अहम भूमिका निभाई थी। 40 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने दुनियाभर में 350 करोड़ का कारोबार किया था। 

सिनेमाघरों में 45 दिन तक राज करने के बाद अब 'हनुमैन' ने ओटीटी पर एंट्री मार ली है। प्रशांत वर्मा की शानदार पेशकश तीसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। सोमवार को फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट का एलान किया गया है।

ओटीटी पर आ रही हनुमैन

'हनुमैन' में एक सीधे-साधे गांव के तेजा सज्जा को गलती से हनुमान की शक्तियां मिल जाती है। मगर मुसीबत तब आती है, जब शक्तियों का भूखा तेजा से उसकी शक्तियां लेने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा देता है। फिल्म में शानदार वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसने क्रिटिक्स और ऑडियंस को भी इम्प्रेस किया। थिएटर्स के बाद लोग इसके ओटीटी का इंतजार कर रहे थे जो अब फाइनली खत्म हो गया है।

यह भी पढ़ें- Hanu Man Review: भारतीय सिनेमा में नये सुपर हीरो की जोरदार दस्तक, भगवान हनुमान की शक्तियां लेकर आया 'हनु मैन'

तीन भाषाओं में स्ट्रीम होगी हनुमैन

26 मार्च को निर्देशक प्रशांत वर्मा ने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की है। प्रशांत ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म कब ओटीटी पर आ रही है। पोस्ट के मुताबिक, प्रशांत वर्मा निर्देशित 'हनुमैन' 5 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर रिलीज हो रही है। हॉटस्टार पर फिल्म को तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम किया जाएगा। 

Tamil, Malayalam and Kannada versions of #HanuMan premieres April 5th on @DisneyPlusHS 😃#HanuManOnHotstar pic.twitter.com/PQvJWoTvZb

— Prasanth Varma (@PrasanthVarma) March 26, 2024

तमिल, मलयालम और कन्नड़ से पहले 'हनुमैन' को हिंदी और तेलुगु भाषा में पहले ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म हिंदी में जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर टेलीकास्ट हो रही है। वहीं, तेलुगु में जी5 (Zee5) पर इंगलिश सबटाइटल्स के साथ आ रही है।

यह भी पढ़ें- Hanu Man OTT Release: नोट कर लो दिन-तारीख, ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी 'हनु-मैन'?

chat bot
आपका साथी