Move to Jagran APP

Hanuman Box Office Day 31: साउथ से आए 'हनुमैन' का नॉर्थ में बजा डंका, हिंदी बेल्ट में 50 करोड़ के पार बिजनेस

Hanuman Box Office Collection Day 31 हनुमैन ने बॉक्स ऑफिस पर अब रिलीज के एक महीने पूरे कर लिए है। इसके साथ ही फिल्म अब 200 करोड़ के नजदीक पहुंच गई है लेकिन सबसे चौंकाने वाले आंकड़े हिंदी बेल्ट से आ रहे हैं। प्रशांत नील की फिल्म ने बस एक महीने में 50 करोड़ के ऊपर कमाई कर ली है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 12 Feb 2024 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2024 03:39 PM (IST)
साउथ से आए 'हनुमैन' का नॉर्थ में बजा डंका, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanuman Box Office Collection Day 31: तेलुगु फिल्म 'हनुमैन' ने देशभर में शानदार बिजनेस किया। सबसे ज्यादा प्यार फिल्म को हिंदी बेल्ट में मिला, जो हैरान करने वाला है। 'हनुमैन' को लेकर नॉर्थ इंडिया में ज्यादा प्रचार नहीं किया गया था, फिर भी फिल्म ने हिंदी बेल्ट में रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया है।

loksabha election banner

'हनुमैन' ने बॉक्स ऑफिस पर अब रिलीज के एक महीने पूरे कर लिए है। इसके साथ ही फिल्म अब 200 करोड़ के नजदीक पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें- Hanuman Box Office Day 27: खत्म हुआ 'हनुमैन' की गाड़ी का पेट्रोल, रिकॉर्डतोड़ बिजनेस के बाद अलविदा की आई बारी?

हिंदी बेल्ट में गाड़े झंडे

'हनुमैन' को लेकर सबसे चौंकाने वाले आंकड़े हिंदी बेल्ट से आ रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के हिंदी वर्जन के एक महीने की बिजनेस रिपोर्ट शेयर की है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले हफ्ते में 22.92 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 16.67 करोड़ कमाए। वहीं, तीसरे हफ्ते में 6.47 करोड़ और चौथे हफ्ते में 3.68 करोड़ कमाए। इसके साथ ही 'हनुमैन' ने एक महीने में हिंदी बेल्ट में 50.76 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

200 करोड़ की ओर बढ़ी फिल्म

'हनुमैन' के भारत में किए गए हालिया बिजनेस की बात करें, फिल्म ने अपना कलेक्शन बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रही है। वीकेंड पर भी 'हनुमैन' ने ठीक-ठाक कमाई की। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 45 लाख, शनिवार को 95 लाख और रविवार को 1.3 करोड़ का नेट बिजनेस किया। इसके साथ ही 'हनुमैन' ने रिलीज के 31 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 195.65 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए बेकरार हो रही है।

यह भी पढ़ें- HanuMan Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस छोड़ने को तैयार नहीं 'हनुमैन', ये नया रिकॉर्ड कायम करने के लिए बेकरार

'हनुमैन' में शामिल है ये सितारे

'हनुमैन' का डायरेक्शन प्रशांत राय ने किया हैं। वहीं, प्राइमशो एंटरटेनमेंट, फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। 'हनुमैन' में लीड रोल तेजा सच्चा ने निभाया है। उनके अलावा फिल्म में वारालक्ष्मी सरतकुमार, विनय राय और अमृता अय्यर अहम किरदारों में है। फिल्म 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.