क्या है माज़रा: रिंकू भाभी और अंगूरी भाभी का किस बात पर हो गया मिलन

इसमें कोई संदेह नहीं है कि अगर वाकई दोनों साथ आते हैं तो दर्शकों को एंटरटेनमेंट का तड़का मिलेगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 15 Mar 2018 05:52 PM (IST) Updated:Fri, 16 Mar 2018 12:02 PM (IST)
क्या है माज़रा: रिंकू भाभी और अंगूरी भाभी का किस बात पर हो गया मिलन
क्या है माज़रा: रिंकू भाभी और अंगूरी भाभी का किस बात पर हो गया मिलन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा ने तो अपने शो की तैयारी पूरी कर ली है और जल्द ही उनके शो की शुरुआत हो भी जाएगी। सुनील उनके शो का हिस्सा बनने नहीं जा रहे हैं लेकिन सुनील ग्रोवर इन दिनों शिल्पा शिंदे एक अलग ही शो की शुरुआत करने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

ख़बर है कि सुनील और शिल्पा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें सुनील शिल्पा के साथ बैठे हुए हैं और दोनों लैपटॉप पर कुछ देख रहे हैं। खास बात यह है कि यह फोटो किसी और ने नहीं, बल्कि कपिल के शो के क्रिएटिव हिस्से जुड़ी रहीं प्रीति सिमोस ने शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है कि ये क्या हो रहा है। उन्होंने यह तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की है। तभी से इस बात को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं कि कहीं ऐसा तो नहीं है कि शिल्पा और सुनील मिल कर कोई नए शो की प्लानिंग कर रहे हैं और खुद प्रीति इसके क्रिएटिव से जुड़ी हुई हैं और यह तस्वीर दोनों के क्रिएटिव सेशन से ही जुड़ी हुई है।

Wassaapp ! 🤔 @shilpa_shinde_official #sunilgrover

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes) on Mar 12, 2018 at 8:32am PDT

अब जब तक वाकई कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं होती है, कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन शिल्पा ने भी बिग बॉस 11 जीतने के बाद कोई भी नया प्रोजेक्ट फाइनल नहीं किया है। खबर थी कि वह विकास गुप्ता के वेब शो का हिस्सा बनेंगी लेकिन अब तक उसके बारे में भी कोई खबर सामने नहीं आयी है। सो, देखना यह है कि वाकई दोनों साथ आते हैं या नहीं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि अगर वाकई दोनों साथ आते हैं तो दर्शकों को एंटरटेनमेंट का तड़का मिलेगा। चूंकि सुनील का रिंकू भाभी किरदार और शिल्पा का अंगूरी भाभी किरदार खूब लोकप्रिय रहा था।

यह भी पढ़ें: टीवी के फेमस शो ‘सावधान इंडिया’ को रातों रात बंद करने का फ़ैसला

chat bot
आपका साथी