टेलीवुड के इन स्टार्स को जब किसी ने बनाया अप्रैल फूल

मृणाल जैन बताते हैं कि मैं जब इंडस्ट्री में नया-नया आया था। मुझे किसी ने कहा कि मैं एक बिग बजट मूवी के लिए सिलेक्ट हो गया हूं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sat, 01 Apr 2017 01:45 PM (IST) Updated:Sat, 01 Apr 2017 01:59 PM (IST)
टेलीवुड के इन स्टार्स को जब किसी ने बनाया अप्रैल फूल
टेलीवुड के इन स्टार्स को जब किसी ने बनाया अप्रैल फूल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अप्रैल फूल बनाने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी कोई अपने सिर पर लेता है तो वह कोई और नहीं, बल्कि आपके दोस्त ही होते हैं। टेलीवुड स्टार्स के साथ भी ऐसा हो चुका है कि उन्हें उनके दोस्तों ने कई बार इस दिन अप्रैल फूल बनाया है।

स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया फेम मोहम्मद नाजिम बताते हैं कि पिछले साल ही उनके एक दोस्त ने उन्हें अप्रैल फूल बनाने के चक्कर में मुंबई से चंडीगढ़ बुला लिया था। बकौल मोहम्मद मैंने इनविटेशन कार्ड पढ़ा, लेकिन मैं यह भूल गया कि आज के दिन तो अप्रैल फूल का दिन है और फ्लाइट लेकर पहुंच भी गया। वहां पहुंचा तो सभी मुझे देख कर जोर-जोर से अप्रैल फूल का नारा लगाने लगे।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो में आज क्या होने वाला है, सब छोड़कर अभी देखिए पहली झलक

कलर्स के शो में नजर आ रहीं जैस्मीन भसीन बताती हैं कि उन्होंने किस तरह स्कूल में अप्रैल फूल बनाया था। वे बताती हैं कि उन्होंने तो झूठे पुलिस वालों को अपनी डांस क्लास पर रेड डालने के लिए बुलवा लिया था और सभी कितने डर गये थे।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के दोस्त चंदू चाय वाले को मिली ख़ुशख़बरी, झूम उठे

बाद में मैंने सबके चेहरे पर स्माइल ला दी थी, यह बोल कर कि यह अप्रैल फूल का जोक था। वाहबीज दोरबजी बताती हैं कि उन्होंने स्कूल में अपने टीचर्स को इस दिन काजू और किशमिश खिलाये थे, लेकिन नकली वाले।प्लास्टिक के थे। बाद में वे लोग नाराज तो हुए। फिर मैंने अप्रैल फूल बोलकर टीचर्स से माफी मांग ली थी। मृणाल जैन बताते हैं कि मैं जब इंडस्ट्री में नया-नया आया था। मुझे किसी ने कहा कि मैं एक बिग बजट मूवी के लिए सिलेक्ट हो गया हूं। फिर मैं फिल्मसिटी भी गया। बाद में मुझे पता चला था कि मेरे दोस्तों ने मुझे बेवकूफ बना दिया है।

chat bot
आपका साथी