Move to Jagran APP

Govinda के बेटे Yashwardhan के डांस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, पंजाबी गाने पर दिखाया टैलेंट, वायरल हुआ वीडियो

एक्टर गोविंदा का चार्म आज भी बरकरार है। एक्टिंग के साथ-साथ उनका डांस स्टाइल भी हमेशा से लोगों के बीच चर्चा में बना रहा। एक्टर का यही टैलेंट उनके बेटे यशवर्धन आहूजा में भी है जिनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यशवर्धन का ये वीडियो उनकी डांसिंग स्किल्स से जुड़ा है जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 28 Apr 2024 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 09:45 AM (IST)
यशवर्धन आहूजा डांस वीडियो वायरल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर गोविंदा अपनी कॉमिक टाइमिंग के अलावा अपने डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं। उनका ही ये हुनर लगता है कि उनके बेटे यशवर्धन में गया है। फिल्म लाइन में इनएक्टिव, लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव यशवर्धन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

गोविंदा बॉलीवुड के 'हीरो नंबर 1' एक्टर रहे हैं। कॉमेडी में महारथ हासिल करने वाले की डांसिंग स्टाइल भी काफी फेमस रही है। 90 के दशक में फिल्मों में हीरोइन के साथ वह रोमांस तो वह करते ही थे, अपने लटके झटकों से भी उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया। वहीं, उनके बेटे यशवर्धन इस मामले में उनसे चार कदम आगे निकले। 

सोशल मीडिया पर छाया गोविंदा के बेटे का वीडियो

गोविंदा की तरह ही यशवर्धन भी अपने लुक्स के लिए फेमस हैं। सितारों की फैमिली से आने वाला ये स्टारकिड टैलेंटेड भी कम नहीं हैं। यशवर्धन का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका स्वैग और कूल अंदाज देख लोगों का मानना है कि वह इंडस्ट्री के अच्छे डांसर्स को अच्छी टक्कर दे सकते हैं। 

डांस के साथ स्टाइल स्टेटमेंट भी हिट

वायरल हो रहे वीडियो में यशवर्धन को पंजाबी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने यशवर्धन ने इस दौरान अपने स्टाइल स्टेटमेंट का भी पूरा ध्यान दिया। उन्होंने गॉगल्स लगाकर कैमरे के साथ अपने कूल डांस मूव्ज दिखाए। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

टाइगर श्रॉफ से हुई तुलना

कई यूजर्स ने यशवर्धन की तुलना लुक्स और डांस के मामले में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से की है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये टाइगर की कॉपी क्यों कर रहा है।'

एक ने उनकी तुलना रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से तक की है। यूजर ने कमेंट किया, 'आप रणबीर कपूर जैसे लग रहे हो।'  एक अन्य ने लिखा, 'ऑल द बेस्ट ब्रदर। मुझे यकीन है कि आप अपने पिता की तरह ही रॉक करोगे'।

यह भी पढ़ें: 'चंद्रकांता' से ही स्टार बन गए थे Irrfan Khan, बॉलीवुड से पहले इन सीरियल्स ने दिया था एक्टर को स्टारडम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.