Taarak Mehta: 'दयाबेन' की कभी नहीं होगी शो में वापसी? दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने रखीं ये शर्तें

तारक मेहता में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने साल 2017 में ही शो से ब्रके ले लिया था। वो मैटरनिटी ब्रेक पर चली गई थीं पर वो कभी वापस नहीं आईं। अब पता चला हैं कि उन्होंने मेकर्स के सामने 3 शर्तें रखीं थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 09:12 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 09:12 AM (IST)
Taarak Mehta: 'दयाबेन' की कभी नहीं होगी शो में वापसी? दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने रखीं ये शर्तें
Image Source: Taarak Mehta Fan page on insta

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। इस सिटकॉम ने 'जेठालाल' यानि दीलिप जोशी और 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता सहित अपनी स्टारकास्ट को पॉपुलैरिटी के आसमान पर बैठाया है। पर एक किरदार है, दर्शक जिसका पलकें बिछा कर इंतजार कर रहे हैं, वो हैं 'दयाबेन' यानि दिशा वकानी। पिछले काफी सालों से दिशा शो से गायब हैं, पर शो के पोस्टर में नजर आतीं हैं। तो ऐसा क्या हुआ कि इतनी फैन फॉलोइंग के बाद भी उनकी वापसी तय नहीं हो पा रही है। अब खुलासा हुआ है कि दिशा ने मेकर्स के सामने कुछ डिमांड रखी थी, जो कि नहीं मानी गईं। ये थीं वो शर्तें...

कभी नहीं आईं वापस...

तारक मेहता में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने साल 2017 में ही शो से ब्रके ले लिया था। ऐसा बताया गया कि वो मैटरनिटी ब्रेक पर चली गई थीं, यहां तक ​​कि निर्माताओं ने भी सोचा था कि वह 6 महीने में वापस आ जाएगी। पर ऐसा हो न सका, फैंस ये सुनकर निराश हुए जब उन्हें पता चला कि दिशा और मेकर्स के बीत अब वापसी को लेकर कोई बात नहीं चल रही है। यहां तक कि उनके पति मयूर ने भी एक आधिकारिक बयान दिया था कि वह कभी भी शो में वापस नहीं आएंगी।

दिशा ने रखीं थीं ये तीन शर्तें

कोईमोई के रिपोर्ट्स की माने तो दिशा वकानी ने अपनी फीस में बढ़ोतरी की मांग की थी। एक्ट्रेस ने प्रति एपिसोड 1.5 लाख मांगे। रिपोर्टों में कहा गया है कि यह उनके पति मयूर थे जो उनकी तरफ से बताचीत कर रहे थे उन्होंने ऐसी शर्तें रखीं जिन्हें मानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था। उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम को यहां तक ​​कह दिया कि उनकी पत्नी दिन में केवल 3 घंटे ही काम करेंगी।

नहीं होगी वापसी!

बात सिर्फ इतना ही नहीं है, दिशा के पति ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर अपने नवजात शिशु के लिए एक निजी नर्सरी भी मांगी थी। और कहा कि उनके बच्चे के लिए पर्सनल नैनी रखी जाए जो पूरे वक्त बच्चे के साथ रहेगी। मेकर्स ने ये मांगे नहीं मानी और टप्पू की मां शो में वापस नहीं आईं। 

chat bot
आपका साथी