मां जानकी पारेख के साथ पापा नकुल मेहता के शूटिंग सेट पर पहुंचे सूफी मेहता, क्यूटनेस से लूट ली सारी लाइमलाइट

नकुल और जानकी ने बेटे के सात महीने का होने के बाद उसका चेहरा दुनिया को दिखाया जिसे देखते ही हर कोई सूफी पर फिदा हो गया। अब हाल ही में नन्हे सूफी मेहता ने अपने पिता नकुल मेहता के शूटिंग सेट पर पहुंचे थे।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:58 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:58 AM (IST)
मां जानकी पारेख के साथ पापा नकुल मेहता के शूटिंग सेट पर पहुंचे सूफी मेहता, क्यूटनेस से लूट ली सारी लाइमलाइट
बेटे सूफी मेहता के साथ नकुल मेहता, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन अभिनेता नकुल मेहता कुछ महीने पहले ही एक बेटे के पिता बने हैं। नकुल मेहता के बेटे सूफी मेहता ने जन्म के बाद से ही सारी लाइम लाइट चुरा ली है। नकुल और जानकी ने बेटे के सात महीने का होने के बाद उसका चेहरा दुनिया को दिखाया जिसे देखते ही हर कोई सूफी पर फिदा हो गया। अब हाल ही में नन्हे सूफी मेहता अपने पिता नकुल मेहता के शूटिंग सेट पर पहुंचे थे। यहां सूफी मेहता ने अपनी क्यूटनेस से सारी लाइम लाइट ही लूट ली।

नकुल मेहता और जानकी मेहता के बेटे सूफी मेहता की झलक जब से दिखाई गई है। तभी से उनकी फैन फॉलोइंग भी पिता नकुल मेहता की तरह ही हो गई है। सूफी अब अक्सर लाइम लाइट में बने रहते हैं। हाल ही में सूफी मेहता मां जानकी के साथ अपने पिता के शूटिंग सेट पर पहुंचे। जिसकी तस्वीरें जानकी मेहता ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में सूफी बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

सूफी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जानकी पारेख ने एक लंबा चौड़ा सा कैप्शन भी लिखा है। जिसमें उन्होंने सूफी के पहली बार सेट पर पहुंचने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है। सूफी मोहता ने इस शूटिंग सेट पर पहुंचते ही सारी लाइम लाइट चुरा ली। सेट पर सभी लोग सूफी की क्यूटनेस पर फिदा हो गए। नकुल मेहता के साथ शूटिंग सेट पर अभिनेता रित्विक धंजानी भी थे। रित्विक भी सूफी के साथ खेलते नजर आए। सूफी को अपने काम की जगह पर देख नकुल भी बेहद खुश नजर आए।

बता दें कि जानकी पारेख मेहता ने बेबी सूफी को 3 फरवरी को जन्म दिया था। जन्म के बाद नकुल और जानकी ने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए बताया था कि दोनों ने बेटे का नाम तभी सोच लिया था जब वो तीन माह गर्भ में थे। सूफी नाम में आर्ट, फिलोसॉफी, लिट्रेचर, सोल, गाने और स्प्रिचुएलिटी का सिम्बल है इसलिए ही नकुल और जानकी ने ये नाम चुना था। साथ ही साथ दोनों ने ये भी बताया कि उन्होंने इस नाम को लड़का और लड़की में भेद किए बिना ही रखा था।

chat bot
आपका साथी