बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट हो जाओ तैयार, सलमान सर लेंगे क्लास

बता दें कि अब तक देबीना-गुरमीत, मिलिंद सोमन-अंकिता, सुमीर पशरिचा, स्कारलेट एम रोज के नाम फाइनल हैं. दीपिका-शोएब के नाम पर अब भी मुहर नहीं लगी है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 20 Aug 2018 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 21 Aug 2018 11:50 AM (IST)
बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट हो जाओ तैयार, सलमान सर लेंगे क्लास
बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट हो जाओ तैयार, सलमान सर लेंगे क्लास

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 12 का नया सीजन लेकर आ रहे हैं. बिग बॉस 12 के कई सारे प्रोमोज़ जारी कर दिये गये हैं. खबर है कि इस बार शो में देबिना-गुरमीत, दीपिका-शोएब जैसी जोड़ियां शामिल होने वाली हैं.

अब शो से जुड़ी एक नयी खबर यह है कि इस बार शो में नया तड़का देने के लिए सलमान खान अपनी क्लास लगाने वाले हैं. जी हां, खबर है कि इस बार शो में सलमान खान सारे प्रतिभागियों से क्लास रूम सेट अप में बात करने वाले हैं, जहां सलमान खान टीचर के अवतार में होंगे और वह प्रतिभागियों को इंट्रोडयूस करायेंगे. इसके बाद प्रतिभागियों को क्लास रूम में बैठने को कहा जायेगा, जहां स्क्रीन एक ब्लैकबोर्ड के रूप में दिखाई देगा. यहां सलमान इन सारे प्रतिभागियों से बातचीत करते नजर आयेंगे. बता दें कि अब तक देबीना-गुरमीत, मिलिंद सोमन-अंकिता, सुमीर पशरिचा, स्कारलेट एम रोज के नाम फाइनल हैं. दीपिका-शोएब के नाम पर अब भी मुहर नहीं लगी है.

शो का प्रसारण 10 सितंबर से शुरू होगा. इस बार 21 प्रतिभागी होंगे. तीन सेलिब्रिटी जोड़ी होगी और तीन आम लोगों की जोड़ी होगी. बाकी 9 लोगों में सिंगल लोग हैं, जिनमें छह आम लोग होंगे और तीन सेलिब्रिटी होंगे. शो में इस बार सेलेब्स और कॉमनर दोनों हैं। ख़बर है कि इस बार 12 नहीं कुल 21 कंटेस्टेंट होंगे। सभी सिंगल की तरह बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। सलमान खान इन नौ लोगों में से छह लोगों को जोड़ियों में बाँट देंगे। ये फैसला सलमान वहीं के वहीं करेंगे। बाकी बचे तीन लोगों को घर के एक अलग हिस्से में स्पेशल कंटेस्टेंट की तहत रखा जाएगा। हो सकता है घर में जाने को लेकर इनके बारे में बाद में फैसला लिया जाए। 

 हाल ही में बिग बॉस 12 का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है। इस बार का बिग बॉस जोड़ियों वाला होगा। लेकिन रिश्ते आम पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाले ही नहीं होंगे। इस बार भी सेलेब्रिटीज और आम आदमियों का कम्बीनेशन होगा। जोड़ियां सास-बहू , चाचा भतीजा और ऑफ़िस के बॉस और उसके कर्मचारी की भी हो सकती है। पिछले तीन साल से ये शो अक्टूबर में शुरू होता है और 100 दिन से अधिक (तीन महीने से ज़्यादा) चलता है। इस बार बिग बॉस का ग्रांड फिनाले दिसंबर के आख़िरी हफ़्ते में होगा। सलमान के शेड्यूल को देखते हुए भी इस बार बिग बॉस को थोड़ा पहले लाया जा रहा है। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही दबंग 3 की भी शुरू करनी है।

यह भी पढ़ें: सिंगल सलमान खान अब बनायेंगे जोड़ियां, झटपट लेंगे फैसला

chat bot
आपका साथी