Move to Jagran APP

सिंगल सलमान खान अब बनायेंगे जोड़ियां, झटपट लेंगे फैसला

शो में इस बार सेलेब्स और कॉमनर दोनों हैं। ख़बर है कि इस बार 12 नहीं कुल 21 कंटेस्टेंट होंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 04:28 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 11:48 AM (IST)
सिंगल सलमान खान अब बनायेंगे जोड़ियां, झटपट लेंगे फैसला
सिंगल सलमान खान अब बनायेंगे जोड़ियां, झटपट लेंगे फैसला

मुंबई। छोटे परदे के सबसे सनसनीखेज़ शो बिग बॉस का 12 सीज़न इस साल अपने निर्धारित समय से करीब एक महीना पहले शुरू हो रहा है। इस बार मामला जोड़ियों का है लेकिन सारी जोड़ियां पहले से ही बन कर नहीं आएंगी, कुछ की ज़िम्मेदारी इस बार सलमान खान भी उठाने वाले हैं l 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि इस बार का सीज़न यानि बिग बॉस 12, 16 सितम्बर से शो ऑन एयर हो रहा है। चैनल और निर्माता की तरफ़ से इसके आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है। हाल ही में बिग बॉस 12 का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है। इस बार का बिग बॉस जोड़ियों वाला होगा। लेकिन रिश्ते आम पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाले ही नहीं होंगे। इस बार भी सेलेब्रिटीज और आम आदमियों का कम्बीनेशन होगा। जोड़ियां सास-बहू , चाचा भतीजा और ऑफ़िस के बॉस और उसके कर्मचारी की भी हो सकती है।

शो में इस बार सेलेब्स और कॉमनर दोनों हैं। ख़बर है कि इस बार 12 नहीं कुल 21 कंटेस्टेंट होंगे। तीन सेलेब्रिटी कपल होंगे और तीन आम आदमियों की जोड़ियां। इन 12 प्रतिभागियों के बाद नौ लोग बचते हैं। इनमें तीन लोग सेलेब्स होंगे और छह आम आदमी। सभी सिंगल की तरह बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। सलमान खान इन नौ लोगों में से छह लोगों को जोड़ियों में बाँट देंगे। ये फैसला सलमान वहीं के वहीं करेंगे। बाकी बचे तीन लोगों को घर के एक अलग हिस्से में स्पेशल कंटेस्टेंट की तहत रखा जाएगा। हो सकता है घर में जाने को लेकर इनके बारे में बाद में फैसला लिया जाए।

पिछले तीन साल से ये शो अक्टूबर में शुरू होता है और 100 दिन से अधिक (तीन महीने से ज़्यादा) चलता है। इस बार बिग बॉस का ग्रांड फिनाले दिसंबर के आख़िरी हफ़्ते में होगा। सलमान के शेड्यूल को देखते हुए भी इस बार बिग बॉस को थोड़ा पहले लाया जा रहा है। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही दबंग 3 की भी शुरू करनी है। बिग बॉस के पहले सीजन को अरशद वारसी ने होस्ट किया था। फिर उनकी जगह शिल्पा शेट्टी ने ली। तीसरे सीजन में अमिताभ बच्चन आये और चौथे में सलमान खान ने उनकी जगह ली। सलमान ने पांचवे सीजन को बीच में संजय दत्त को दे दिया था लेकिन छठे सीजन के बाद से वो लगातार होस्ट करते आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अगर मान गए होते बाहुबली प्रभास, तो पद्मावत में होता ही नहीं ये स्टार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.