'साहिब बीवी और बाॅस' में राकेश बेदी की धमाकेदार एंट्री

राकेश बेदी, जो कि ‘सिंहासन बत्तीसी‘ और ‘यस बाॅस‘ जैसे टेलीविजन शोज में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं, ‘साहिब बीवी और बाॅस‘ में डाॅन का किरदार निभाते नजर आएंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 20 Apr 2016 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 20 Apr 2016 03:37 PM (IST)
'साहिब बीवी और बाॅस' में राकेश बेदी की धमाकेदार एंट्री

नई दिल्ली (जेएनएन)। राकेश बेदी, जो कि ‘सिंहासन बत्तीसी‘ और ‘यस बाॅस‘ जैसे टेलीविजन शोज में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं, ‘साहिब बीवी और बाॅस‘ में डाॅन का किरदार निभाते नजर आएंगे। राकेश शो में अनीशा (मुग्धा चापेकर) के अंकल की भूमिका अदा करेंगे, जो कि मुंबई में रहते हैं। विनोद (ध्रुव सिंह) उन्हें एक फैमिली विजिट के लिए आमंत्रित करते हैं। विनोद ने यह सोचकर डाॅन को आमंत्रित किया है कि उसके लिए अनीशा का दिल जीतना आसान होगा, लेकिन क्या वह उसके अंकल को प्रभावित कर पाएगा।

वसंत की दूसरी पत्नी 'घोटाला' की तरह आती है नजर

अनीशा के अंकल, जो कि सिर्फ एक दिन के लिए वहां आए हैं, अनीशा को अपने आॅफिस ले जाने के लिए कहते हैं। और वहां जब वह मंदोदरी (रेशम टिपनिस) को देखेंगे, तो उन्हें उससे प्यार हो जायेगा। सन्नी (विपुल राॅय) और अनीशा की चिंताओं को बढ़ाते हुए वह मंदोदरी का दिल जीतने के लिए कुछ दिन वहां रूकने का फैसला करेंगे। हालांकि, जब उन्हें पता चलेगा कि बलमा पांडे उनके लिए मंदोदरी दिल जीतने में कड़ा प्रतिद्वंदी है, तो वह इस प्रतियोगिता को समाप्त करने का फैसला करते हैं।

जैकलिन फर्नांडिस को ये क्या बना दिया वरुण धवन और जॉन ने!

राकेश बेदी, जो सब टीवी के 'साहिब बीवी और बाॅस' में डाॅन का किरदार निभाते नजर आएंगे, ने कहा, ‘शो में डाॅन का किरदार निभाकर मुझे खुशी हो रही है। सब टीवी के साथ काम करना हमेशा से आनंददायक रहा है और मैं चैनल पर इस नए किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हूं। मैं यह भूमिका देने के लिये चैनल और टीम का आभारी हूं।' गौरतलब है कि 'साहिब बीवी और बाॅस' का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे होता है।

chat bot
आपका साथी