शो 'कॉमेडी क्लासेस' में नजर आएंगे राजीव मेहता

दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले राजीव मेहता एक बार फिर टीवी पर लौट रहे हैं। वे टीवी पर कॉमेडी शो 'कॉमेडी क्लासेस' के अगले एपिसोड में नजर आएंगे। राजीव मेहता इससे पहले 'प्रफुल्ल' के किरदार में वर्ष 2010 में आई फिल्म 'खिचड़ी' में नजर आए थे।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 15 Apr 2015 07:37 AM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2015 02:58 PM (IST)
शो 'कॉमेडी क्लासेस' में नजर आएंगे राजीव मेहता

मुंबई। दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले राजीव मेहता एक बार फिर टीवी पर लौट रहे हैं। वे टीवी पर कॉमेडी शो 'कॉमेडी क्लासेस' के अगले एपिसोड में नजर आएंगे। राजीव मेहता इससे पहले 'प्रफुल्ल' के किरदार में वर्ष 2010 में आई फिल्म 'खिचड़ी' में नजर आए थे।

एनआरआइ निकिता ने जीता 'मास्टरशेफ इंडिया 4' का खिताब

आपको टीवी के एक चर्चित शो 'खिचड़ी' में 'प्रफुल्ल पारीख' का किरदार तो याद होगा। हां, वहीं हैं राजीव मेहता। 'लाइफ ओके' का शो इस पॉपुलर कॉमेडी की मौज-मस्ती को फिर से तैयार कर रहा है। दर्शकों को एक बार फिर से इसके माध्यम से पारीख फैमेली की गुदगुदाती बातों को याद करने का मौका मिलेगा। यहां पर 'हंसा' का किरदार भारती सिंह निभाएंगी वहीं सिद्धार्थ सगर 'जयश्री' का किरदार निभाएंगी।

प्रीति जिंटा ने 'मास्टर शेफ इंडिया' के ग्रांड फिनाले में पहुंच सबको चौंकाया

एपिसोड में मौका होगा 'बाबूजी' की शादी का जो कि उनकी टीनएजर स्वीटहार्ट से होगी। एक मौका ऐसा भी आएगा जब 'हंसा' और 'प्रफुल्ल' हर किसी को छोड़ अलग हो जाएंगे।

chat bot
आपका साथी